37.2 C
Dehradun
Tuesday, May 28, 2024
Homeउत्तराखंडउत्तरांचल बैंक एम्पलाइज यूनियन के अधिवेशन में अनिल जैन अध्यक्ष चंद्रकांत जोशी...

उत्तरांचल बैंक एम्पलाइज यूनियन के अधिवेशन में अनिल जैन अध्यक्ष चंद्रकांत जोशी महासचिव चुने गए

 

missionnyay.com 

देहरादून। उत्तरांचल बैंक एम्प्लॉयज यूनियन का चतुर्थ  अधिवेशन होटल गोल्डन आयस्टर, देहरादून में सफलता पूर्वक संपन्न हुआ। अधिवेशन की शुरुआत मे दीप प्रज्ज्वलित कर ऑल इंडिया बैंक एम्पलाइज एसोसिएशन के दिवंगत नेताओं को याद किया गया। 

 समर भंडारी ने आए हुए सभी डेलीगेट्स, उदघाटनकर्ता वेंकटचलम और मुख्य अतिथि जे पी शर्मा व प्रांत के विभिन्न हिस्सों से आए डेलीगेट्स और मेहमानों का उत्तराखंड की देहरादून नगरी स्वागत किया।

 समर भंडारी ने अपने उदबोधन में कहा की सरकार की नई श्रम नियमों की वजह से श्रमिकों को नुकसान पहुंचेगा। वेंकटचलम ने अधिवेशन का उदघाटन किया और बैंकिंग क्षेत्र मे कार्यरत कर्मचारियों की समस्याओं के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा की जिस तरह से बैंकों में NPA level बड़ रहा है वह चिंता का विषय है। बैंकों का जिस तरह से विलय किया गया उसके परिणाम अच्छे नहीं हैं। 

सरकार बैंकों के निजीकरण की ओर भी अपना कदम बड़ा रही है। मुख्य अतिथि साथी जे पी शर्मा ने सरकार की आर्थिक नीतियों पर प्रकाश डाला और बैंक निजीकरण का घोर विरोध किया।

सभा के अंत मे सर्व सम्मति से चुनाव सम्पन्न हुआ, जिसमें अध्यक्ष अनिल जैन, उपाध्यक्ष विनय शर्मा, राजकुमार सक्सेना, महासचिव चंद्र कांत जोशी, उपमहासचिव राजन पुंडीर और कोषाध्यक्ष बी पी सुंदरियाल चुने गए। इसके अलावा सह सचिव और कार्यकारिणी सदस्य भी चुने गए।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments