39.2 C
Dehradun
Thursday, May 30, 2024
Homeअपराधयह हुई ना बात : राजपुर थाने के दरोगा ने निभाई...

यह हुई ना बात : राजपुर थाने के दरोगा ने निभाई असली पुलिस ड्यूटी

 

देहरादून। आम जनता की अक्सर शिकायत रहती है कि कोई भी घटना होने के बाद पुलिस सूचना देने के बावजूद देर से पहुंचती है। लेकिन राजपुर थाने के दारोगा राकेश पुंडीर ने पुलिस की असली ड्यूटी निभाने का फर्ज अदा करके बता दिया है कि यदि पुलिस बिना शिकायत मिलने पर भी अपने आंख-कान खोल कर चले तो समाज में चल रहे गड़बड़ झाले को वह आसानी से पकड़ सकती है। 

जी हां, ऐसा ही एक मामला राजपुर थाने में आया है। जब दरोगा राकेश पुंडीर को अपनी ड्यूटी के दौरान रास्ते में कुछ पेड़ कटे हुए मिले तो उन्होंने थाने पहुंचकर बताया कि दरोगा वह कांस्टेबल सुभाष और प्रदीप के साथ चौकी हाजा से रवाना शुदा वास्ते चैकिंग, रोकथाम अपराध व यातायात व्यवस्था के अन्दर इलाका चौकी क्षेत्र से वापस थाना हाजा आये व जुवानी तहरीर किया कि जब मैं उ0नि0 मय हमराही कर्म0गण के चौकी क्षेत्र में मामूर थे तो दौराने गस्त के जब हम पुलिस कर्म0गण धोरण पुल से आई0टी0पार्क की ओर आ रहे थे तभी धोरण पुल के पास वायी तरफ नदी के किनारे स्थित भूमि पर गया तो मौके पर देखा तो मौके पर 06 वृक्ष काटे हुये हैं। 

पुलिस के मुताबिक पता चला कि जमीन भूमि मालिक बृजमोहन जोशी पुत्र हरिदत्त जोशी निवासी चन्दर रोड देहरादून की है, जिसके सम्बन्ध में उक्त प्रकरण मे भूमि मालिक बृजमोहन जोशी के विरुद्ध थाना राजपुर पर मु0अ0सं0 191/2021 धारा 4/10 उ0प्र0 ग्रामीण और पर्वतीय क्षेत्र में वृक्ष संरक्षण अधिनियम 1976 का अपराध कारित करने के फलस्वरुप अभियोगं पंजीकृत किया गया ।

नाम पता अभियुक्त-
1- बृजमोहन जोशी पुत्र हरिदत्त जोशी निवासी चन्दर रोड देहरादून

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments