33.2 C
Dehradun
Friday, June 21, 2024
Homeअपराधलुधियाना का एक पिता बेटे की तलाश में मौत के दरवाजे पहुंच...

लुधियाना का एक पिता बेटे की तलाश में मौत के दरवाजे पहुंच गया

 

देहरादून। missionnyay.com देहरादून के रायवाला क्षेत्र में यह घटना प्रकाश में आई है। मोतीचूर टावर के पास एक शव पड़ा होने पर पुलिस पहुंची तो जांच करने पर पता चला कि लुधियाना के एक व्यक्ति का शव था जो अपने बेटे को तलाश करने के लिए इधर-उधर घूमता रहता था और लोगों से पैसे मांग कर गुजारा करता था। उसका बेटा नशे का आदी हो गया था जो घर छोड़कर चला गया था उसी की याद में भटकते भटकते उसके पिता की आज ट्रेन से टकराने से मौत हो गई। 

 थाना रायवाला आज दिनांक 22/6/2021 वन विभाग मोतीचूर रेंज के रेंजर महेंद्र गिरी द्वारा थाना हाजा पर अपने मोबाइल से सूचना दी कि वन रेंज मोतीचूर टावर के वी रेलवे पटरी के बगल में एक व्यक्ति का शव पड़ा है उक्त सूचना पर मौके पर जाकर शव का निरीक्षण किया तो उसकी पहनी कमीज की जेब से एक पॉकेट डायरी एक कागज मिला जिस पर जगबीर सिंह पुत्र प्रीतम सिंह लिखा था तथा कुछ मोबाइल नंबर लिखे थे।

उक्त मोबाइल नंबर से संपर्क किया गया तो एक नंबर गुरदीप सिंह का था जिस ने पूछने पर बताया कि जिस व्यक्ति का शव आपको मिला है उसका नाम जगबीर सिंह है तथा यह ग्राम बहलोलपुर जिला लुधियाना पंजाब का मूल निवासी है जो कि वर्तमान में अपने लड़के के साथ देहरादून में कहीं रह रहा था।

इसके पश्चात गुरदीप ने मृतक के घर जाकर उसके भतीजे प्रदीप से बात कराई तो प्रदीप द्वारा मृतक की फोटो देखकर मृतक की शिनाख्त अपने ताऊ जगबीर के रूप में की मेरे ताऊ अपने परिवार के साथ दिल्ली चले गए थे तथा वर्तमान में अपने बेटे के साथ देहरादून में रहते थे।

जितेंद्र नशे का बहुत आदी था जिस कारण उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया था पांच छे महीने पहले जितेंद्र भी घर छोड़ कर चला गया था जिस कारण मेरे ताऊ की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी अपने बेटे की खोज में इधर-उधर घूमते रहते थे तथा लोगों से खाना व पैसा मांगते थे।

प्रथम दृष्टया जांच से प्रकाश में आया है कि मृतक की मृत्यु ट्रेन से टकराने के कारण उसके सिर पर आई चोटों के कारण हुई है मौके पर एफ एस एल यूनिट को आवश्यक कार्रवाई हेतु बुलाया गया सबका पंचायत नामा भरकर p m हेतु एम्स ऋषिकेश भिजवाया गया बाकी जांच जारी है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments