39.2 C
Dehradun
Thursday, May 30, 2024
Homeउत्तराखंडटेबल टेनिस में द हैरिटेज स्कूल नार्थ कैम्पस की छात्रा आन्या ने...

टेबल टेनिस में द हैरिटेज स्कूल नार्थ कैम्पस की छात्रा आन्या ने दिया खेल क्षमता का परिचय

 

देहरादून। दून के द हैरिटेज स्कूल नार्थ कैम्पस की प्रेरणादायक और गौरवशाली छात्रा आन्या सजवाण ने हाल ही में हुए खेल महाकुंभ में टेबल टेनिस के दृष्टिकोण से बहुत अच्छे प्रदर्शन करते हुए अपने नाम एक और उपलब्धि हासिल कर ली है और साथ ही अपने खेल क्षमता का परिचय दिया है।

इस अवसर पर आन्या ने अपनी एकल खेल क्षमता के साथ सुरक्षित करते हुए गर्ल्स अंडर 14 टेबल टेनिस श्रेणी में दूसरा स्थान हासिल किया है। इस दौरान इसके अलावा, उन्होंने डबल्स और मिक्सड डबल्स इवेंट्स में भी पहला स्थान हासिल किया, जिससे उनकी व्यक्तिगत उत्कृष्टता के साथ-साथ टीम इवेंट्स में उनकी सहभागिता का परिचय हुआ।

इस अवसर पर आन्या सजवाण ने प्रदर्शनशीलता और समर्पण के एक शानदार प्रदर्शन के साथ हुए प्रतियोगिता का केंद्र, परेड ग्राउंड के मल्टीपर्पज हॉल में था, जहां आन्या ने अपनी असाधारण क्षमता और खेल के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का परिचय दिया।

इस दौरान दून के द हैरिटेज स्कूल नार्थ कैम्पस की गौरवशाली छात्रा आन्या सजवाण ने न केवल खुद को बल्कि अपने स्कूल को भी गौरवान्वित किया है और जबकि वह टेबल टेनिस क्षेत्र में और भी आगे बढ़ती हैं, उनकी यह सफलता आगे के खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा स्रोत बनती है और स्कूल समुदाय के लिए गर्व का कारण है।

द हैरिटेज स्कूल नार्थ कैम्पस आन्या सजवाण को उनकी उदार श्रेष्ठता के लिए बधाई देता है और उनके खेली गई सफलताओं की प्रार्थना करता है। आन्या सजवाण की इस उपलब्धि पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक उमा चौधरी, सिद्धार्थ चौधरी, चन्द्रिका चौधरी, उमा चौधरी, प्रधानाचार्य दीपाली सिंह, उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै एवं अन्य शिक्षक शिक्षिकाओं ने बधाई और शुभकामनाएं दीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments