36.2 C
Dehradun
Thursday, May 30, 2024
Homeअपराधबहुत बड़ी दुखद खबर : हनुमान चौक के 20 साल के युवा...

बहुत बड़ी दुखद खबर : हनुमान चौक के 20 साल के युवा व्यापारी ने की आत्महत्या, पहले वीडियो जारी कर आरोपी तीन व्यापारियों के लिए नाम, कोतवाली में व्यापारियों का हंगामा

 

देहरादून। व्यापार मंडल की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आज दिनांक 24/05/2022 का मामला हनुमान चौक पीपल मंडी में राशन की दुकान चलाने वाले स्वामी के बेटे उम्र लगभाग 20 वर्षीय ने ट्रेन के नीचे आकर सुसाइड कर लिया। 

 

 

प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक सुसाइड से पहले एक मृतक ने वीडियो बनाई जिसमे उसने बताया कि मेरे सुसाईड का कारण उनके पड़ोसी दुकानदार हैं। 

जिनके नाम
#अजय_बंसल
#ललित_बंसल
#अतुल_बंसल (मणि) हैं।

मृतक ने अपने विडियो में बताया कि “मेरे पिताजी को अपनी बातों में फसाकर दुकान का निर्माण एक साथ करने के लिए बहलाया फुसलाया और कहा कि एक सांझी दीवार खड़ी कर लेते हैं। मेरे पिताजी उसकी बातों में आए और पुरी दूकान तुड़वा दी पर पूरी दुकान ध्वस्त होने के बाद उन तीनों भाईयों ने दुकान में कब्जा करने की कोशिश करी और हमें बहुत टॉर्चर भी किया। 

उसके इतना टॉर्चर और हमारी दुकान को हड़पने के से मेरी मानसिक स्थिति खराब हो गई हैै। इसलिए मैं सुसाइड कर रहा हूँ। मेरी मौत के पूरे दोषी मेरे पड़ोसी दुकानदार तीनों भाई हैं, जिन्होंने मेरे पिताजी को परेशान बहुत ज्यादा परेशान कर रखा है।

साथियों इस घटना का पता चलते ही व इस वीडियो को देखने के बाद दून उद्योग व्यापार मंडल के कार्यकारी अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल महासचिव सुनील मैसोंन ने अपने व्यापारी पदाधिकारियों के साथ संयुक्त रूप से लोकल ईकाई बाबुगंज व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों को लेकर मौके पर दोषियों की दुकान पर पहुंचे और आरोपी दूकानदारों को पकड़कर देहरादून कोतवाली जाया गया जहां, पुलिस अधिकारियों से दोषी अपराधियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी व जेल भेजने की मांग की गई।

दून उद्योग व्यापार मण्डल बाबुगंज व्यापार मण्डल के अध्यक्ष फतेह चंद गर्ग, महामंत्री अमन सडाना, कोषाध्यक्ष अमन चंद आदि पदाधिकारियों ने तथा स्थानीय पार्षद अजय सिंहल आदि पदाधिकारियों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की। 

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments