36.2 C
Dehradun
Thursday, May 30, 2024
Homeअपराधएसएसपी दलीप सिंह कुंवर का फरमान : देहरादून में रात 11 बजे...

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर का फरमान : देहरादून में रात 11 बजे के बाद नहीं खुलेंगे खाने के होटल, ढाबे, रेस्टोरेंट

 

देहरादून। कोरोना काल के दौरान रात के समय खाने के होटल, रेस्टोरेंट और ढाबों को नियमानुसार खोलने की s.o.p. जारी की गई थी। लेकिन अब एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने देहरादून के सभी खाने के होटल, ढाबे और रेस्टोरेंट को रात 11:00 बजे के बाद बंद करने का आदेश जारी किया है।

इसके पीछे का मकसद देर रात तक अनावश्यक रूप से सड़कों पर घूमने वाले संदिग्ध लोगों की जांच पड़ताल करनी है, जिससे अपराधों पर अंकुश लगाया जा सके। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय से जारी प्रेस रिलीज के अनुसार एसएसपी की ओर से जनपद देहरादून के समस्त थाना प्रभारियों को 29 जुलाई को ली गई बैठक में निर्देशित किया गया कि वह अपने थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले होटल, ढाबे, रेस्टोरेंट आदि को रात्रि 11:00 बजे तक बंद करने हेतु सूचित करें तथा रात्रि 11:00 बजे के बाद सड़क पर अनावश्यक रूप से घूमते हुए व्यक्तियों का सत्यापन करें।

विशेषकर ऐसे व्यक्ति, जो सड़क पर उधम मचाते हैं या नशे का सेवन करते हुए वाहन चलाते हैं। ऐसे व्यक्तियों के विरुद्ध अभियान चलाकर उनके खिलाफ नियम अनुसार सख्त से सख्त कार्रवाई करें। इस संबंध में सभी क्षेत्र अधिकारियों को भी उपरोक्त आदेश का पालन हेतु निर्देशित किया गया। 

इस क्रम में थानाध्यक्ष राजपुर द्वारा थाना क्षेत्र अंतर्गत पढ़ने वाले होटल , रेस्टोरेंट, ढाबे, बार संचालकों के साथ गोष्ठी की गई। गोष्ठी में उपस्थित सभी व्यक्तियों को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा दिए गए निर्देशों के संबंध में अवगत कराया गया।

बताया गया कि उन्हें उक्त निर्देशों का कड़ाई से पालन करने हेतु निर्देशित किया गया। उन्हें अवगत कराया गया कि अगर उक्त आदेशों का उल्लंघन किया गया तो उनके विरोध नियम अनुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

उपरोक्त आदेशों के क्रम में थानाध्यक्ष राजपुर के नेतृत्व में थाना राजपुर क्षेत्र अंतर्गत पुलिस द्वारा रोज की भांति रात्रि 11:00 बजे के बाद सड़क पर अनावश्यक रूप से घूम रहे व्यक्तियों का सत्यापन कर, नशे का सेवन कर वाहन चलाने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की गई। 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments