33.2 C
Dehradun
Friday, June 21, 2024
Homeउत्तराखंडवार्ड 67 मोहकमपुर माजरी माफी में पानी की जबरदस्त किल्लत

वार्ड 67 मोहकमपुर माजरी माफी में पानी की जबरदस्त किल्लत

– क्षेत्र के लोग ₹600 में पानी के टैंकर मंगवाने को मजबूर हो रहे

– सरकार को बदनाम करने वाले अधिकारियों की सूची सौंपेंगे सरकार को 

देहरादून। नगर निगम देहरादून के वार्ड 67 मोहकमपुर माजरी माफी में जबरदस्त पेयजल किल्लत है,लोग 5-6 सौ रूपये में टैंकर मंगाने को मजबूत हैं।

                                   
भाजपा नेता एडवोकेट एन के गुसाईं ने बताया कि वे पेयजल संकट के लिए वर्षों से दीर्घकालिक व लगातार बढ़ती जा रही जनसंख्या के मद्देनजर जल संस्थान व जल निगम से ठोस योजना बनाने की मांग करते आ रहे हैं।

विगत दशक में हमने जल संस्थान मुख्यालय पर कई-कई बार तालाबंदी, मटकी फोड़, प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपकर जनता के हलक को तर करने की मांग की, लेकिन संस्थान ने हमारे कार्यों व चेतावनी को हल्के में लिया।

गुसाईं ने कहा कि आम जनता को शुद्ध पेयजल उपलब्ध करवाने के लिए उन्हें किसी भी हद तक जाना पड़े तो वे गुरेज नहीं करेंगे।

कहा कि कुछ अधिकारियों की नाकामी से राज्य सरकार को आमजनता के मध्य बदनाम होना पड़ रहा है,जिसे हम किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे, और जल्द ही उन अधिकारियों के नाम की सूची सरकार को सौंपेंगे।

सवाल है कि जब हर व्यक्ति समय पर अपने पानी के बिल का भुगतान करता है तो वह ऊंचे दाम चुकाकर प्राइवेट टैंकर से पानी खरीदे क्यों ?

गुसाईं ने कहा कि जब तक पानी की सप्लाई ठीक नहीं हो जाती जल संस्थान अपने विभाग द्वारा हायर किये गये टैंकरों से जनता को पानी सप्लाई का काम करता रहे, तथा ऑन डिमांड घर घर टैंकर भिजवाये।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments