31.2 C
Dehradun
Wednesday, May 22, 2024
Homeउत्तराखंडकर लो कैश : सिने कलाकारों को मिलने के साथ ही करें...

कर लो कैश : सिने कलाकारों को मिलने के साथ ही करें अपने हुनर का प्रदर्शन

 

– 7वें देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इस बार हो रहा उत्तराखंड टैलेंट हंट

देहरादून। उत्तराखंड का एकमात्र सबसे बड़ा आयोजन 7वां देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आगाज आगामी 11 नवंबर से होने जा रहा है।

पिछले वर्षों की भांति इस वर्ष भी कई सितारों, फ़िल्म डायरेक्टर, सिंगर आदि से उत्तराखंड की जनता रूबरू होगी। वही पहली बार फिल्म फेस्टिवल के साथ-साथ उत्तराखंड टैलेंट हंट का आयोजन भी किया जा रहा है। 

जानकारी देते हुए देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के आयोजक राजेश शर्मा ने बताया कि इसमें दो ग्रुप रखे गए हैं 8 से 15 साल वह 16 साल से ऊपर जिसमें प्रतिभागी अपनी कला जैसे कि डांस एक्टिंग पोएट्री मिमिक्री सिंगिंग आदि का प्रदर्शन जजेस के समक्ष करेंगे और अंतिम फैसला जजेस का ही रहेगा।

जीतने वाले प्रतिभागियों को अवार्ड व सर्टिफिकेट तो दिया ही जाएगा, साथ ही वोकल म्यूजिक कॉमेडी मिर्ची वीडियोस और देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के आने वाले प्रोजेक्ट में भी मौका मिलेगा। 

 शर्मा ने बताया कि यह उत्तराखंड के युवाओं के लिए बहुत ही सुनहरा अवसर है कि वह अपनी कला का प्रदर्शन करें और उनको साथ ही साथ ऐसे कलाकारों से मिलने का मौका मिलेगा जिनके साथ वे उनके अनुभव साझा कर सकते हैं।

राजेश ने बताया कि 7 वर्षों से देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन होता आ रहा है और कितने ही नए-नए डायरेक्टर प्रोड्यूसर को एक प्लेटफार्म देने की कोशिश की गई है।

उत्तराखंड से भी कई ऐसे डायरेक्टर, प्रोड्यूसर निकल कर आए हैं जो आज नेशनल लेवल पर अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं। अब उत्तराखंड टैलेंट हंट के माध्यम से युवाओं को अन्य क्षेत्रों में भी अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देने का यह एक प्रयास और किया जा रहा है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments