39.2 C
Dehradun
Thursday, May 30, 2024
Homeउत्तराखंडदेवभूमि प्रिंटर्स एंड पब्लिशर्स एसोसिएशन ने रेसकोर्स गुरुद्वारे को दिए ऑक्सीजन सिलेंडर

देवभूमि प्रिंटर्स एंड पब्लिशर्स एसोसिएशन ने रेसकोर्स गुरुद्वारे को दिए ऑक्सीजन सिलेंडर

देहरादून। देवभूमि प्रिन्टर्स एन्ड पब्लिसर्स एसोसिएशन ने कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं। ऐसोसिएशन की ओर से 1,80,000 रुपये के ऑक्सीजन सिलेण्डर खरीद कर गुरुद्वारा गोविन्दनगर, रेसकोर्स को उपलब्ध कराए गए हैं।

ऐसोसिएशन से जुड़े सदस्य महामारी के समय एकजुट होकर लोगों की मदद कर रहे हैं। अब तक परफेक्ट साइनेज, वाणी प्रिन्टर्स, 4 कलर प्रिंट सॉल्यूशन, भारती उद्योग, के. के. स्टेशनरी, आदर्श प्रिन्टर्स, अतुल गुप्ता, गुरु दृष्टि आदि मुद्रण व्यवसासियों द्वारा सहयोग किया गया है।
देवभूमि प्रिन्टर्स एन्ड पब्लिसर्स एसोसिएशन की अध्यक्ष रानू बिष्ट ने बताया कि इस कठिन समय में जबकि मुद्रण एवं प्रकाशन व्यवसाय बेहद बुरे दौर से गुजर रहा है। ऐसे समय में भी मुद्रकों ने आगे आकर समाज सेवा का जो जज़्बा दिखाया है इससे कोरोना पीड़ितों की मदद में जुटे समाजसेवियों को हौसला मिलेगा। उन्होंने बताया कि अब तक जुटाई गई धनराशि से ऑक्सीजन सिलेण्डर लेकर गुरुद्वारा गोविन्दनगर रेसकोर्स को उपलब्ध कराए जा चुके हैं। इस मुहिम को आगे भी जारी रखा जाएगा। उन्होंने मुद्रण व्यवसाय से जुड़े सभी व्यवसायियों से अपील की कि इस मुहिम को अधिक से अधिक सहयोग देकर सफल बनाएं ताकि जितना हो सके पीड़ितों को ऑक्सीजन की कमी न पड़े।
इस अभियान में जगमीत सिंह, चेतन सूरी, बंटी, लवेश, मयंक गर्ग, अतुल गुप्ता, मुकेश, धीरज चाचरा आदि ने विशेष सहयोग दिया है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments