35.6 C
Dehradun
Wednesday, May 22, 2024
Homeउत्तराखंडवैश्य महासभा ने सिक्कों में तोल कर जोगेंद्र सिंह पुंडीर का किया...

वैश्य महासभा ने सिक्कों में तोल कर जोगेंद्र सिंह पुंडीर का किया सम्मान और दिया समर्थन

 

देहरादून। 21 कैंट विधानसभा देहरादून में वैश्य समाज के अग्रणी सोहन लाल गुप्ता व महाराजा अग्रसेन चैरिटेबल ट्रस्ट ने बल्लीवाला चौक के समीप में एक निजी वेडिंग पैलेस में वैश्य समाज सहित सभी अग्रणी संगठनों और व्यापार प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने श्री अग्रसेन चैरिटेबल ट्रस्ट के नेतृत्व में जोगेंद्र सिंह पुंडीर को अपना समर्थन और आशीर्वाद देकर 21 कैंट विधानसभा में प्रतिनिधित्व करने के लिए आशीर्वाद दिया ओर उज्ज्वल भविष्य की कामना की ।

सोहन लाल गुप्ता और डीसी बंसल की अगुवाई में वैश्य समाज के लिए धरातल पर काम करने वाले युवा नेता पुंडीर का आभार व्यक्त किया गया। समारोह में जोगेंद्र सिंह पुंडीर को सिक्कों में तोल कर अपने समुदाय का समर्थन का आगाज करते हुए वक्ताओं ने जोगेंद्र सिंह पुंडीर को समस्त समाज व क्षेत्र के लिए हितकारी बताया। 

समारोह में  वैश्य समाज की ओर से जोगेंद्र सिंह पुंडीर को अपना आशीर्वाद और समर्थन देने का आह्वान किया गया। वक्ताओं ने सर्व समाज से निवेदन किया कि वे ऐसे समाजसेवी व कार्यकर्ता, जो सभी समाज को साथ में ले के आगे चलते हैं ऐसे व्यक्ति जोगेंद्र पुंडीर को अपना अपना समर्थन दें ताकि वह एक विधायक बन कर सारे समाज की सेवा कर सकें।

उन्होंने कहा अबकी बार जोगेंद्र सिंह पुंडीर को क्षेत्र की अगुवाई करने का मौका मिलता है तो उत्तरांचल अग्रवाल महासभा, महाराजा अग्रसेन ट्रस्ट, वैश्य समाज अपना पूरा सहयोग देगा , जिससे वे समाज सेवा में ओर भी योगदान दे सकेंगे।

इस अवसर पर जोगेंद्र सिंह पुंडीर ने कहा सनातन संस्कृति के लिए ओर मानवता के लिए उनका सारा जीवन समर्पित है ओर सभी समाज के उत्थान के लिए ओर एक समरसता के लिए राजनीति में सदैव सच्ची ईमानदारी ओर नेक नीति से काम करेंगे ।

इस अवसर पर कार्यक्रम में डीसी बंसल, सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल युवा मोर्चा, राम गोपाल, सोहन लाल गुप्ता, नवीन कुमार गुप्ता ca असोसीएशन, नरेश अग्रवाल, अखिलेश अग्रवाल, अमरकान्त, देवभूमि भैरव सेना से संदीप खत्री, यादव महासभा से अजय यादव, ब्राह्मण महासभा से अनुराग गौड़, बबलू बंसल मंडल अध्यक्ष, मंडल महामंत्री कैप्टन भोपाल चंद, शेखर नौटियाल मंडल महामंत्री आदि उपस्थित रहे।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments