30.2 C
Dehradun
Saturday, July 13, 2024
Homeअपराधटेंपो में बैठे तो सतर्क रहें : बगल में बैठी दो महिलाओं...

टेंपो में बैठे तो सतर्क रहें : बगल में बैठी दो महिलाओं ने थैले में से उड़ा लिए 13 हजार रुपए

 

देहरादून। अगर आप विक्रम-टेंपो में बैठकर कहीं जा रहे हैं तो सावधान रहें। टेंपो में यात्रियों के साथ कुछ ऐसी महिलाएं भी सफर कर रही हैं, जिनका काम आपके पैसे उड़ाना होता है।

ऐसा ही एक मामला रायवाला पुलिस ने पकड़ा है, जिसमें 2 महिलाओं ने टेंपो में बैठे एक अन्य व्यक्ति के थैले से ₹13000 और उसकी पासबुक चोरी कर ली हालांकि गनीमत रही कि पीड़ित की शिकायत के बाद सक्रिय पुलिस में दोनों आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ी गई दोनों आरोपी महिलाएं शामली उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। 

 वादी लखन पुत्र नंदराम निवासी प्रतीतनगर रायवाला ने थाने आकर एक तहरीर दी कि नेपाली फार्म के पास विक्रम में दो महिलाओं ने मेरे थेले से मेरी पासबुक औऱ 13000 रुपये चोरी कर लिए है, जिस सम्बन्ध में थाना रायवाला पर अभियोग पंजीकृत किया गया।

थानाध्यक्ष रायवाला ने दो टीमों का गठन कर चोरी के खुलासे के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिस क्रम में गठित टीमो द्वारा सुरागरसी पतारसी करते हुए दो महिलाओं को चोरी किये रुपयों सहित मोतीचूर फ्लाईओवर के नीचे से गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई महिलाओं ने पूछताछ में बताया कि वे विक्रम में बैठने के बाद यात्री के थैले में हाथ डालकर उसका पर्स या नगदी आदि चोरी करने की कोशिश करती हैं। इस दौरान सड़क पर चल रहे दूसरे वाहनों के शोर के कारण संबंधित यात्री को पता नहीं चल पाता है और वे अपना काम आसानी से कर लेती हैं तथा तुरंत स्टॉपेज पर उतर जाती हैं। 

गिरफ्तार महिलाओ का विवरण
*1- पूजा पत्नी स्व० वीरेंद्र निवासी C/O पप्पू खटीक बस्ती, पुरानी सब्जी मंडी नियर शिव चौक, थाना शामली* *, जनपद* *शामली*
*उम्र 40 वर्ष*
*बरामदगी -6500 रुपये*

*2-निशा पत्नी वीरेंद्र निवासी उपरोक्त*
*उम्र – 35 वर्ष*
*बरामदगी- 6500 रुपये*
दोनो गिरफ्तार महिलाओ को आज समय से माननीय न्यायालय पेश किया जाएगा।

*पुलिस टीम* —
1- उप०निरी० रघुवीर सिंह
2-महिला कॉन० टीना
3- महिला कॉन० उमा
4- कांस्टेबल प्रदीप गिरी

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments