30.2 C
Dehradun
Saturday, July 13, 2024
Homeअपराधकॉकटेल पार्टी, हॉस्टल का छज्जा, सतपुली का मनीष, मौत

कॉकटेल पार्टी, हॉस्टल का छज्जा, सतपुली का मनीष, मौत

देहरादून। हिमालयन कंपनी में जॉब करने वाले सतपुली के मनीष चंद्र डोबरियाल ने कल शाम पड़ोस की कॉकटेल पार्टी में शामिल होकर शराब पी। वहां से वह अपने हॉस्टल लौटे और उसी दौरान अत्यधिक नशा होने के कारण छज्जे से सीधे नीचे जमीन पर जा गिरे। उमेद लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सेलाकुई पुलिस ने बताया कि रात्रि मे राजेंद्र सिंह पुत्र प्रताप सिंह निवासी सेलाकुई द्वारा थाना सेलाकुई पर आकर सूचना दी गई कि उसके साथ निगम रोड पर स्थित सिरोही हॉस्टल में रहने वाले मनीष चंद्र डोबरियाल पुत्र बिंद प्रकाश निवासी मल्ली ऑडल थाना सतपुली उम्र 35 वर्ष हॉस्टल की पहली मंजिल के बरामदे के छज्जे से नीचे घर के आंगन के फर्श पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे उसके द्वारा तत्काल अन्य साथियों की मदद से उपचार हेतु महंत इंद्रेश अस्पताल लेकर गया, जहां पर डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया है और मृतक मनीष के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है।

पुलिस केेेेे अनुसार सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर जाकर निरीक्षण किया तथा अन्य लोगों से पूछताछ की गई तो मृतक का हिमालयन कंपनी में जॉब करने का पता चला। पुलिस केे मुताबिक आज छुट्टी पर होने व पड़ोस में कॉकटेल पार्टी में शामिल होना तथा पार्टी मे शराब का सेवन कर हॉस्टल में नशे में आना पाया गया।

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मृतक कमरे में गर्मी होने के कारण व मृतक का नशे में होने के कारण उसके द्वारा छज्जे में कपड़े उतारकर कुर्शी पर बैठना व इसी दौरान छज्जे से नीचे गिरने के कारण सर पर गंभीर चोट लगने से मृत्यु होना प्रतीत हो रहा है।

पुलिस के अनुसार मृतक के परिजनों को सूचना हेतु थाना सतपुली को अवगत कराया गया, जिस पर मृतक के परिजन भी आज मंहत इन्द्रेश अस्पताल पहूंच गये हैं। मृतक के परिजनो के समक्ष ही मृतक के शव का पंचायतनामा भरा गया तथा शव को पोष्टमाटर्म हेतु कोरोनेशन अस्पताल भेजा गया है। पोष्टमाटर्म रिपोर्ट आने व मामले मे बाद जांच जैसी स्थिति होगी वेसे ही विधिसम्मत कार्यवाही की जाएगी। घटना की जांच की जा रही है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments