33.2 C
Dehradun
Friday, June 21, 2024
Homeउत्तराखंडवंडरवॉल फाउंडेशन की members जरूरतमंद बच्चों के साथ मनाएंगी दीवाली

वंडरवॉल फाउंडेशन की members जरूरतमंद बच्चों के साथ मनाएंगी दीवाली

देहरादून। देहरादून। दिवाली पार्टी के लिए एकत्र हुई महिलाओं ने एक अनूठी पहल और मिसाल कायम की है । उनका मानना है कि जहां हम एक और अपनी दिवाली की पार्टी करते हैं वही हमें ऐसे लोगों का घर और ऐसे बच्चों का घर रौशन करना चाहिए जिनको इस तरह की सहूलियत नहीं मिल पाती हैं।

वंडरवॉल फाउंडेशन की अध्यक्ष याशना बाहरी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके ग्रुप की महिलाओं ने दिवाली पार्टी में यह फैसला लिया है कि वह इस दीवाली पार्टी में इकट्ठे हुए पैसों से एक चैरिटी इवेंट जल्द ही करेंगे जिसमें ऐसे बच्चों के साथ दीवाली मनाई जाएगी जो जरूरतमंद है और उनको बहुत सी सहूलियते नहीं मिल पाती हैं।

उन्होंने कहा कि जरूरतमंद बच्चों की बीच जाकर उनके साथ दीवाली मनाना हो सकता है कुछ नया ना हो परंतु उनके चेहरे पर खुशी बिखेरना अपने आप में एक सुकून का एहसास दिलाने वाली चीज है।

उनके साथ इस काम में सहयोग करने वालों में स्तुति, डॉक्टर मानसी वैश्य, गरिमा, रुचि दूना, नवरिन , डॉ प्राची कंडवाल , कोमल , सुचिता, कनिका, टोनिया, गुंजन सचदेवा, डॉक्टर सिमिका जैन , सिंपी, बिंदु, अंकित वासन, मिल्की, दीवप्रीत , नेहा चोपड़ा , पवनीत, समीक्षा, परन आहूजा , श्रुति, समीक्षा ,रुचि, प्रियानीत, पारुल, तरन जी आदि शामिल रहे। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments