30.2 C
Dehradun
Saturday, July 13, 2024
Homeउत्तराखंडउत्तरांचल पंजाबी महासभा ने वर्चुअल मीटिंग कर किया श्री सुखमणि साहिब का...

उत्तरांचल पंजाबी महासभा ने वर्चुअल मीटिंग कर किया श्री सुखमणि साहिब का पाठ, कोरोना में जान गंवाने वालों के लिए की अरदास

 

देहरादून। उत्तरांचल पंजाबी महासभा ने अपनी कौम की पहचान को कायम रखते हुए आज वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से श्री सुखमणि साहिब का पाठ कर कोरोना में जान गंवाने वालों के लिए और विश्व शांति के लिए अरदास की। 
उत्तरांचल पंजाबी महासभा ( उपमा ) के प्रदेश संगठन मंत्री एवं गढ़वाल प्रभारी जीएस आनंद ने बताया कि श्री गुरु अर्जुन देव जी की सेवा में समर्पित श्री सुखमणि साहिब के पाठ में काफी संख्या में उपमा के सदस्य शामिल हुए। 
आनंद ने बताया कि सभी ने मिलकर विश्व शांति के लिए अरदास की और कोरोना में जिनको हमने खोया है उन पुण्य आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की।
उन्होंने कहा उपमा के प्रदेश अध्यक्ष राजीव घई और नैनीताल प्रभारी वीरेंद्र सिंह चड्डा का दिल से आभार, जिनके द्वारा भाई अमरजीत सिंह आनंद और भाई जसप्रीत सिंह के द्वारा श्री सुखमणी साहब जी का पाठ और कथा विचार के द्वारा सारी संगतो को जोड़ा गया।
उपमा के गढ़वाल संगठन प्रभारी ने कहा हम सभी इनका आभार और धन्यवाद प्रकट करते हैं। देहरादून से एस पी कोचर, हरपाल सिंह सेठी, मोहन सिंह खालसा, अमरजीत सिंह कुकरेजा, वीके तुली, डॉ. कक्कड़ आदि का सहयोग रहा।
जीएस आनंद नेे कहा हरिद्वार से जगदीश पाहवा, राजू ओबेरॉय, प्रमोद पांदी, रुड़की से संजीव ग्रोवर, करमजीत सिंह खोखड, हनीश, नीतू, हरदीप के सहयोग से कार्यक्रम सफल रहा। 
उन्होंने उपमा से जुड़े प्रदेश के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि परमात्मा पूरे विश्व में शांति रखें। इसके अलावा उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इंसानियत की सेवा के लिए उपमा के सदस्य प्रत्येक व्यक्ति के साथ सुख-दुख की घड़ी में हमेशा शामिल रहेंगे।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments