36.2 C
Dehradun
Tuesday, May 28, 2024
Homeउत्तराखंडतेजस्विनी चैरिटेबल ट्रस्ट को मिला यूनिवर्सिटी वूमेन एसोसिएशन और प्रोजेक्ट प्राण वायु...

तेजस्विनी चैरिटेबल ट्रस्ट को मिला यूनिवर्सिटी वूमेन एसोसिएशन और प्रोजेक्ट प्राण वायु का सहयोग, ऑटो लगाकर बांटा जा रहा अब खाना

देहरादून। कहते हैं जब आप कोई अच्छा या बुरा काम कर रहे होते हैं तो कोई ना कोई आपको जरूर देख रहा होता है। ऐसा ही एक अच्छा काम तेजस्विनी चैरिटेबल ट्रस्ट के माध्यम से लगातार किया जा रहा है। पिछले साल से कोरोना से जूझने वालों के लिए ट्रस्ट लगातार मदद कर रही है। ऐसे में अब ट्रस्ट के सहयोग में विभिन्न संस्थाएं आगे आ रही है। यूनिवर्सिटी वुमेन एसोसिएशन एवं प्रोजेक्ट प्राण वायु ने विभिन्न जिम्मेदारियां उठाई है जिससे संस्था का हौसला और बढ़ा है। 

तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट की प्रिंसीपल ट्रस्टी प्रिया गुलाटी ने बताया कि उनकी संस्था को पहले से ही यूनिवर्सिटी वुमेन एसोसिएशन सुबह का नाश्ता कोरोनेशन अस्पताल में भेजने में सहयोग कर रही है। सुबह के नाश्ते में सभी कोविड मरीजों के लिए उबले अंडे, पोहा आदि भेजा जाता है। वहीं आज सोमवार से प्रोजेक्ट प्राण वायु की ओर से संस्था को सौ पैकेट खाने के दे कर सहयोग किया जा रहा है। यह सभी खाने के पैकेट विभिन्न अस्पतालों में अगले 15 दिनों ते बांटे जाऐंगे। प्रिया ने बताया कि आज से यह कार्य अरम्भ हो गया है और इसके लिए एक ऑटो लगा दिया है जो शहर में विभिन्न अस्पतालों में जरूरतमंद लोगों को खाने के डिब्बे देंगा।

यूनिवर्सिटी वुमेन एसोसएशन की संस्थापक डा. दलजीत कौर एवं अध्यक्ष मोहिनी शर्मा ने कहा कि तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से समाज हित में उठाए गए कदम से प्रेरित हो कर उनकी संस्था ने फैसला लिया कि वे भी उनके साथ मिल कर कार्य करेंगे और तभी उन्होंने उनके साथ कोरोनेषन में सुबह के नाश्ते की जिम्मेदारी ली।

उन्होंने बताया कि इसमें उनका सहयोग सैफरन लीफ होटल भी कर रहा है। उन्होंने बताया कि जब तक कोविड का दौर चल रहा है वे इसी तरह से सुबह का नाश्ता भेजते रहेंगे और संस्था को सहयोग करेंगे।
वहीं दूसरी ओर प्रोजेक्ट प्राण वायु से जुड़ी ज्योती डोभाल ने भी कहा कि तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट के कार्यों को देख कर उन्होंने उनको सहयोग करने का निर्णय लिया और अगले 15 दिनों तक वे उन्हें 100 बाक्स खाने के विभिन्न अस्पतालों में बांटने को देंगे।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments