25.8 C
Dehradun
Monday, June 24, 2024
Homeउत्तराखंडदेहरादून में आजादी के अमृत महोत्सव पर आरएएफ ने लगाई बच्चों संग...

देहरादून में आजादी के अमृत महोत्सव पर आरएएफ ने लगाई बच्चों संग दौड़

 

देहरादून। भारत के 75वा स्वतंत्रन्ता दिवस के अवसर पर ’’आजादी का अमृत महोत्सव‘‘ मनाया जा रहा है, जिसमें भारत सरकार द्वारा आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमो की श्रृंखला में आज दिनांक 19/08/2021 को रैपिड एक्शन फोर्स के अखिलेष कुमार सिंह, पुलिस उपमहानिरीक्षक, आर.ए.एफ, रेंज-3 के निर्देषानुसार जितेन्द्र मोहन सिल्स्वाल, द्वितीय कमान अधिकारी, की अध्यक्षता में रेंज के सभी अधिनस्त अधिकारी व जवानो के द्वारा सुबह 07 बजे गांधी पार्क देहरादून से घन्टा घर व परेड ग्राउन्ड होते हुए गाधी पार्क तक वॉकाथान/दौड का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में सुनिल उनियाल ‘गामा‘, मेयर नगर निगम, देहरादून उपस्थित रहे। कार्यक्रम के दौरान रेंज-3 के द्वितीय कमान अधिकारी ने गांधी पार्क में उपस्थित सभी प्रतिभागियो को रैपिड ऐक्शन फोर्स (आर0ए0एफ0) का देश की आन्तरिक सुरक्षा एवं बल के योगदान की महत्ता के बारे में बताया। 

मुख्य अतिथि सुनिल उनियाल ‘गामा‘, मेयर नगर निगम, देहरादून द्वारा बल के कठिन कार्य व ड्यूटियों की प्रशंसा की और उपस्थित अधिकारी/जवानो का मनोबल बढाया।

मुख्यअतिथि ने कार्यक्रम के आयोजन के लिए बल को बहुत शुभकामनाएँ दी और भविष्य में भी ’’आजादी का अमृत महोत्सव‘‘ के सन्दर्भ में अन्य कार्यक्रम के आयोजन को प्रोत्साहन किया।

दौड़ में मुख्यअतिथि महोदय के साथ रैपिड ऐक्शन फोर्स (आर0ए0एफ0) के अधिकारीगण व जवानो के अलावा सिविल डिफेन्स के लोकेष गर्ग तथा अन्य कर्मचारियों तथा ग्रेस एकेडमी स्कूल, जसवन्त मार्डन स्कूल व केन्द्रीय विद्यालय के छात्र एवं छात्राओं के साथ सिविल जनता ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया तथा अपनी इच्छा से भागीदारी दी। कार्यक्रम के अन्त में द्वितीय कमान अधिकारी सभी का धन्यवाद व आभार प्रकट किया गया। 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments