36.2 C
Dehradun
Thursday, May 30, 2024
Homeउत्तराखंडअफसरों की मनमानी से मोहकमपुर माजरी माफी के लोग पानी के लिए...

अफसरों की मनमानी से मोहकमपुर माजरी माफी के लोग पानी के लिए तरसे, भाजपा नेता गुसाईं के साथ मिलकर दिया ज्ञापन

                                   

संगीता बिष्ट, समाजसेवी।

पानी की समस्या ने हम सबकी दिनचर्या अस्त-व्यस्त कर दी है। विभाग के अधिकारियों ने समय रहते संज्ञान नहीं लिया तो हम सड़कों पर उतरने को विवश होंगे।

 

आयुष सिंह, प्राइवेट नौकरी।

आजकल गर्मियों में या तो पानी आता नहीं और यदि आता भी है तो उसमें प्रेशर बहुत कम होता है।1-2 बाल्टी पानी भरने में भी घंटेभर का समय लग जाता है।

श्रीमती संगीता, गृहणी।

कहती हैं कि जल निगम व जल संस्थान के बीच आम जनता पिस रही है और पीने के पानी के लिए तरस रही है।

गोपाल सिंह नेगी, रिटायर्ड निगम कर्मचारी।

गोपाल सिंह नेगी कहते हैं हम मधुवन कालोनी वासियों ने अनेक जगह पर पत्राचार किया, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है। अब हम हार थक कर भाजपा नेता एन के गुसाईं से आस लगाये बैठे हैं।

 

 

देहरादून। माजरी माफी मोहकमपुर और हरीपुर नवादा क्षेत्र के लोग पीने के पानी को तरस रहे हैं। लेकिन 2 साल पूर्व बिछाई गई पाइपलाइन में पानी अभी तक नहीं आया है।

इस बारे में अधिकारी अपने कर्मचारियों के ऊपर जिम्मेदारी डाल रहे हैं। कर्मचारी कह रहे कि हमें कोई आदेश नहीं मिला है न ही इस बारे में कोई जानकारी है। 

माजरी माफी मोहकमपुर और हरीपुर नवादा क्षेत्र के लोग जल निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों की फाइलों और बयानबाजी के बीच उलझ कर रहे हैं।

उनके नल सूखे हुए हैं घरों में पीने का पानी नहीं मिल रहा है गर्मी भीषण पड़ रही है। लेकिन किसी को इस बारे में चिंता नहीं है। 

इस संबंध में क्षेत्र के लोगों ने एकजुट होकर भाजपा नेता एनके गुसाईं से उम्मीद जताई और उन्हें अपनी समस्या के बारे में बताया। 

इसके बाद भाजपा नेता गुसाईं के नेतृत्व में क्षेत्र के लोगों ने पेयजल निगम के अधिकारियों को ज्ञापन देकर समस्या से अवगत कराया और शीघ्र पानी की दिक्कतों से निजात दिलाने की मांग की। 

इस अवसर पर ज्ञापन देने वालों में गोपाल सिंह नेगी, संजय सिंह बिष्ट, महेश्वरी देवी, सरोप सिंह बिष्ट, बीएस राणा, वीएस भंडारी, आयशा, अनीता बिष्ट, पीसी बहुगुणा, शिवप्रसाद किमोठी, एमएल जुयाल के हस्ताक्षर हैं। 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments