30.2 C
Dehradun
Saturday, July 13, 2024
Homeउत्तराखंड3 पावर प्रोजेक्ट, 3 साल के मेंटेनेंस के खर्चे की जांच की...

3 पावर प्रोजेक्ट, 3 साल के मेंटेनेंस के खर्चे की जांच की मांग, भेजा ज्ञापन

देहरादून। उत्तराखंड क्रांति दल के उपाध्यक्ष एडवोकेट एन के गुसाईं ने उत्तराखंड जल विद्युत निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक को ज्ञापन भेजकर तीन पावर प्रोजेक्ट के तीन साल के मेंटेनेंस कार्यों में हुए खर्च की जांच करने की मांग की है।

एडवोकेट गुसाईं ने ज्ञापन के माध्यम से निगम में वित्त वर्ष 2016 से 2019 के दौरान छिबरो, डाकपत्थर, खोदरी पावर प्रोजेक्ट के मेंटेनेंस कार्यों की जांच की मांग की है । जिसमे बंच, केबल, वेंटिलेशन उपकरण, स्विच यार्ड ब्रेकर आदि शामिल हैं।

गुसाईं ने एमडी से मांग की है कि उपरोक्त कार्यों के समय निगम में जो भी सीपीसी के सदस्य थे उनकी भूमिका की जांच करने की मांग की है, गुसाईं ने निवेदन किया है कि तत्कालीन सीपीसी सदस्य यदि निगम के किसी पद पर नियुक्त है तो उन्हें तत्काल सेवा मुक्त किया जाय, जिससे कि सम्बन्धित कर्मी जांच प्रभावित न कर सके।

गुसाईं ने दल के केंद्रीय महासचिव द्वारा इसी प्रकरण पर पूर्व में दिए गए ज्ञापन पर कार्यवाही नहीं करने को लेकर निगम प्रबंधन से नाराजगी जाहिर की है, गुसाईं ने कहा है की यदि शीघ्र जांच करके दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं होती तो दल को मजबूरन आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा , जिसकी समस्त जिम्मेदारी यूजेवीएन प्रबंधन की होगी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments