33.2 C
Dehradun
Friday, June 21, 2024
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड सह प्रभारी बनने पर विधायक मेहरोलिया से मिला आप कार्यकर्ताओं का...

उत्तराखंड सह प्रभारी बनने पर विधायक मेहरोलिया से मिला आप कार्यकर्ताओं का शिष्टमंडल

– नियुक्ति पर दी बधाई, देवभूमि आने का दिया निमंत्रण 

देहरादून। आम आदमी पार्टी उत्तराखण्ड के नवनियुक्त प्रदेश सहप्रभारी रोहित मेहरोलिया से कार्यकर्ताओं के एक शिष्टमंडल ने जाकर मुलाकात की तथा उनकी नियुक्ति पर उन्हें बधाइयां दी, साथ ही उत्तराखंड प्रदेश में चल रही आम आदमी पार्टी की गतिविधियों की जानकारी भी दी।

इस अवसर पर रोहित मेहरौलिया ने कहा कि जिस प्रकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा जनता के हित में ऐतिहासिक कार्य किये जा रहे हैं, आज विभिन्न प्रांतों में आम आदमी पार्टी की स्वीकार्यता निरंतर बढ रही है। मैं उत्तराखण्ड के प्रत्येक कार्यकर्ता से आह्वान करता हूँ कि आप पूर्व की भाँति जनहित में अपनी आवाज को बुलंद करते रहें। जनता दिल्ली व पंजाब की तरह हमें प्यार करने लगेगी।

शिष्टमंडल में शामिल पूर्व प्रदेश महासचिव विशाल चौधरी ने कहा कि पार्टी शीर्ष नेतृत्व द्वारा रणनीतिक रूप से पार्टी के कर्मठ सिपाही रोहित मैहरोलिया को उत्तराखण्ड के सहप्रभारी पद पर नियुक्त किया गया है। उन्होंने अपनी प्रतिभा एंव योग्यता को पार्टी के लि उत्तर प्रदेश व पंजाब जैसे राज्यों में भी प्रमाणित किया है। हमें पूर्ण विश्वास है कि मेहरौलिया के अनुभव का लाभ उत्तराखंड में पार्टी को निश्चित रूप से मिलेगा।

मेहरौलिया ने उत्तराखण्ड की भौगोलिक परिस्थितियों से रूबरू होने की भी इच्छा जताई। विशाल चौधरी ने आम आदमी पार्टी उत्तराखण्ड की ओर से सहप्रभारी को पुष्पगुच्छ देकर तथा पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। साथ ही देवभूमि उत्तराखण्ड आने का निमन्त्रण भी दिया। 

शिष्टमंडल में पूर्व प्रदेश महासचिव विशाल चौधरी, पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा डॉ. अंसारी, संदीप हैरिस, मुकुल बिड़ला आदि मौजूद रहे। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments