39.2 C
Dehradun
Thursday, May 30, 2024
Homeउत्तराखंडकनाडा में पढ़ाई कर रही युवती की भाजयुमो ने की मदद, वीजा...

कनाडा में पढ़ाई कर रही युवती की भाजयुमो ने की मदद, वीजा फाइल कराई क्लियर

( भाजयुमो नेता विवेक जैन )

देहरादून। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश समन्वयक विवेक जैन, कनाडा में पढ़ाई कर रही मसूरी की युवती की मदद के लिए आगे आए। उन्होंने डीआईजी गढ़वाल के माध्यम से छात्रा की वीजा सत्यापन की फाइल क्लियर कराने में सहायता की।

भाजयुमो के स्टेट कोऑर्डिनेटर विवेक जैन के मुताबिक 24 मई, 2021 की शाम को, मुझे पुलिस क्लीयरेंस सर्टिफिकेट (पीसीसी) के लंबित रहने के बारे में पता चला, जो एक आप्रवासन आवेदन का एक हिस्सा है; एक भारतीय छात्र से, वर्तमान में कनाडा में पढ़ रहा है और काम कर रहा है। कॉलेज के छात्र ने वीजा और वर्क परमिट विस्तार के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था, जिसके लिए स्थानीय पुलिस अधिकारियों से मंजूरी प्रमाण पत्र की आवश्यकता होती है। यह मामला पिछले 15 दिनों से लंबित था और मसूरी निवासी उसके माता-पिता चिंतित थे क्योंकि वे अपनी बेटी के वीजा सत्यापन फ़ाइल की प्रगति का पता लगाने में असमर्थ थे।

उन्होंने कहा कि उक्त मामले को डीआईजी के संज्ञान में लाया गया था। पुलिस, गढ़वाल रेंज, उत्तराखंड आज सुबह मेरे पत्र के माध्यम से कनाडा में छात्र की प्राथमिकता के आधार पर मदद करने के लिए पुलिस विभाग ने तुरंत इस मामले को संज्ञान में लिया। मैं अपने पुलिस विभाग को उनकी मदद और त्वरित कार्रवाई के लिए धन्यवाद देता हूं।

विवेक ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा इस समय एक महामारी के समय विदेश में रह रही मसूरी की बेटी की मदद करने के लिए बाध्य है। हम अपनी टीम में आशा की एक किरण पर विचार करने और हमें सेवा करने की अनुमति देने के लिए ऋणी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments