26.9 C
Dehradun
Sunday, May 26, 2024
Homeअपराधआराघर ठेके के मैनेजर ने कार पर लगाया सेवा का बैनर और...

आराघर ठेके के मैनेजर ने कार पर लगाया सेवा का बैनर और सप्लाई कर रहा था दारू, फरार

 

* गजब : अपने मुखबिरों के जरिए आराघर पुलिस कर्मियों पर रख रहे थे नजर 

* कार पर लगाया था सुराज सेवादल का बैनर, जरूरतमंदों को ऑक्सीजन और खाना 

देहरादून। उत्तराखंड में जहां लोग कोरना से जान बचाने को अस्पतालों की भागदौड़ कर रहे हैं वहीं राजधानी में कुछ लोगों का हाल यह है की वह जरूरतमंदों की सेवा करने के नाम पर खुलेआम दारू सप्लाई कर रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में देहरादून की डालनवाला पुलिस ने आरा घर क्षेत्र अवैध रूप से शराब की सप्लाई करने वालों की गिरफ्तारी कर कार्रवाई की है।

डालनवाला पुलिस को सूचना मिली कि aaraghar ठेके वाले अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर दिन में ठेके से शराब निकालकर क्षेत्र में ऊंची दरों पर बेच रहे हैं, अगर आप जल्दी करोगे तो पकड़े जा सकते हैं। इस सूचना पर तुरंत चीता 43 को साथ लेकर aaraghar ठेके के पीछे दबिश दी गई तो कुछ लोग ठेके का ताला लगाकर भाग खड़े हुए तीन लोग पैदल पैदल तथा 3 लोग गाड़ी से भागने लगे।

पुलिस ने बताया कि कार संख्या यूके 07 ए 8619 को रोककर नाम पता पूछते हुए तलाशी ली गई तो कार से 2 पेटी अध्धे कुल 48 अध्धे बरामद हुए। पकड़े गए अभियुक्त गणों द्वारा अपना नाम रोहित पुत्र हरीश सिंह निवासी वल्टा थाना अल्मोड़ा जिला अल्मोड़ा उत्तराखंड ,विपिन चौहान पुत्र जयसिंह निवासी 50बी डांडीपुर थाना कोतवाली नगर देहरादून, जय गोपाल पुत्र हरनारायण निवासी 50 b डांडीपुर थाना कोतवाली नगर तथा भागे हुए अभियुक्त संदीप उर्फ बिन्नी ठेका कर्मचारी, प्रेम प्लॉट का मालिक, पर्री ठेके का मैनेजर शामिल है। 

पुलिस ने बताया कि अभियुक्त गणों ने ठेके से शराब निकालने के लिए बड़ी चालाकी से aaraghar chauki व टी जंक्शन पिकेट पुलिस कर्मचारी गणों की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए अपने मुखबिर लगा रखे थे तथा अपने वाहन पर सुराज सेवा दल कोविड-19 social service for oxygen
And food for helpless people का बोर्ड लगा रखा था। aaraghar chauki थाना डालनवाला पुलिस द्वारा अभियुक्त गणों के नेटवर्क को ध्वस्त करते हुए सटीक समय पर सटीक कार्रवाई की जिससे कि क्षेत्र में शराब तस्करों मैं भय बना हुआ है क्षेत्र के लोगों द्वारा इसकी प्रशंसा की गई है।
—————————————-
*नाम पता अभियुक्त*
************************
1- रोहित पुत्र हरीश सिंह निवासी वल्टा थाना अल्मोड़ा जिला अल्मोड़ा उत्तराखंड
2-विपिन चौहान पुत्र जयसिंह निवासी 50 बी डांडीपुर थाना कोतवाली नगर देहरादून
3-जय गोपाल पुत्र हरनारायण निवासी 50 बी डांडीपुर थाना कोतवाली नगर
भागे हुए अभियुक्त-
1 संदीप उर्फ बिन्नी ठेका कर्मचारी,
2-प्रेम ,प्लॉट का मालिक,
3-पर्री ठेके का मैनेजर  

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments