39.2 C
Dehradun
Thursday, May 30, 2024
Homeउत्तराखंडFOOTHILS चैप्टर देहरादून एवं TAMTARA कैफे ने निकाली दमदार बाइक रैली

FOOTHILS चैप्टर देहरादून एवं TAMTARA कैफे ने निकाली दमदार बाइक रैली

 

– वाहन चलाने वक्त नशे का सेवन न करने का दिया संदेश 

 देहरादून। फुटहिल चैप्टर देहरादून एवं तमतारा कैफे की ओर से सुरक्षा जागरूकता अभियान के तहत बाइक रैली का आयोजन किया गया। 

यह बाइक रैली देहरादून- हरिद्वार रोड  से शुरू होकर  सहस्त्रधारा – मसूरी रोड होते हुए राजपुर रोड के तमतारा कैफे तक आयोजित की गई।  इस बाइक रैली में हार्ले डेविडसन  के 1500 सीसी से ऊपर के सभी मॉडलो को  राइडर्स ने शामिल किया एवं सुरक्षा जागरूकता का संदेश दिया। फुटहिल चैप्टर देहरादून की ओर से 25  बाइक राइडर्स शामिल हुए एवं  सुरक्षा जागरूकता अभियान का संदेश लोगों तक पहुंचा।

                                   

फुटहिल चैप्टर देहरादून  के डायरेक्टर सौरभ अग्रवाल ने कहा कि हमारे इस बाइक रैली का मुख्य उद्देश्य लोगों में  नशे में वाहन चलाने से बचाना,  वाहन चलाने वक्त यातायात नियमों का पालन करना,  वाहन चलाने वक्त सीट बेल्ट एवं हेलमेट को पहने रहना है। 

इसके अलावा वाहन चलाने वक्त अपने गति पर नियंत्रण रखना,  पहाड़ी रास्तों पर वाहन चलाने वक्त अन्य वाहनों को रास्ता देना एवं गति को नियंत्रण रखना जैसे मुख्य बिंदुओं पर जन जागरूकता अभियान चलाना है।

  इन नियमों का अगर कोई भी वाहन चालक पालन करता है तो वह सड़क पर चलने वक्त अपनी सुरक्षा के साथ-साथ दूसरे की सुरक्षा का भी ध्यान रखता है।

तमतारा कैफे राजपुर रोड के ओनर सुनीता वात्सल्य एवं वरुण नरूला ने  इस रैली को होस्ट करते हुए काफी प्रसन्नता जाहिर की एवं उन्होंने कहा कि हमारा कैफे हमेशा से सामाजिक कार्यों को बढ़ावा दे रहा है एवं सामाजिक कार्य करने के लिए कोई भी व्यक्ति अगर आगे आता है तो हम उसे पूर्ण सहयोग देते हैं। 

हम अक्सर सुनते हैं कि हमारे उत्तराखंड में सड़क हादसे बहुत होते हैं  जिसमें काफी हद तक हमें पता चलता है कि वाहन चालक वाहन चलाने वक्त नशे में होता है एवं वह दुर्घटना का शिकार बन जाता है। हम सभी को एक साथ मिलकर  इस जन जागरूकता अभियान में प्रतिभाग लेना चाहिए और सड़क दुर्घटना को कम करने में सहयोग देना चाहिए।

इस बाइक रैली में फुटहिल चैप्टर देहरादून  की ओर से डायरेक्टर सौरभ अग्रवाल, आशीष रावत, हार्ले डेविडसन मैनेजर उत्तराखंड,  अरुण शर्मा, ट्रेजरार,  राज छेत्री, सचिव, समीर गुप्ता, एक्टिविटी ऑफिसर  शामिल हुए एवं मुख्य सहयोगी के रूप में डिस्कवर उत्तराखंड ने सहयोग किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments