36.2 C
Dehradun
Thursday, May 30, 2024
Homeउत्तराखंडबाहरियों पर फर्जी स्थाई प्रमाण पत्र बनाने का आरोप, सीएम को भेजा...

बाहरियों पर फर्जी स्थाई प्रमाण पत्र बनाने का आरोप, सीएम को भेजा ज्ञापन

missionnyay.com

 

– संविदा एवं बेरोजगार स्टाफ नर्सेज महासंघ का विरोध 

देहरादून। संविदा एवं बेरोजगार स्टाफ नर्सेज महासंघ ने उप जिलाधिकारी डोईवाला देहरादून, अध्यक्ष उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड, और महानिदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण उत्तराखंड देहरादून के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया।

उप जिलाधिकारी डोईवाला सुश्री युक्ता मिश्रा को संगठन के प्रदेश अध्यक्ष हरि कृष्ण बिजलवान द्वारा बताया गया कि हमारे प्रदेश में नर्सिंग के पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया गतिमान है किंतु विश्वस्त सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि कुछ बाहरी राज्य के अभ्यर्थी फर्जी अस्थाई निवास प्रमाण पत्र बनाकर आवेदन कर रहे हैं जिसके लिए उप जिलाधिकारी महोदय को अवगत कराया गया कि किसी का भी फर्जी दस्तावेज किसी भी तहसील स्तर पर ना बनाया जाए और इसकी सूचना शासन स्तर पर मुख्यमंत्री कार्यालय को सूचनार्थ की जाए, जिससे कि हमारे प्रदेश के नर्सिंग बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ कोई बाहरी व्यक्ति खिलवाड़ ना कर सके। 

                                 
उपजिलाधिकारी द्वारा बताया हमारी तहसील और प्रशासन द्वारा इस प्रकार का कोई प्रमाण पत्र निर्गत नहीं किया जाएगा और यदि किसी ने गलत तरीके से बना लिया है तो उस पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

उसके बाद शिक्षा सेवा चयन बोर्ड को भी ज्ञापन के माध्यम से बाहरी राज्यों के बच्चों को रोकने के लिए महासंघ द्वारा ज्ञापन दिया गया, तदुपरांत संगठन के पदाधिकारियों द्वारा महानिदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण उत्तराखंड को भी नर्सिंग बेरोजगारों की समस्या से अवगत कराया गया प्रतिनिधिमंडल में संगठन के प्रदेश सचिव गोविंद सिंह रावत, कोषाध्यक्ष रवि सिंह रावत, मीडिया प्रभारी महिपाल सिंह कृषाली, मीनाक्षी ममगाई, नीरज वर्मा, नीतू रावत, प्रतिमा थपलियाल, अलका चौहान, हेमा नेगी आदि लोग उपस्थित रहे। 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments