39.2 C
Dehradun
Thursday, May 30, 2024
Homeउत्तराखंड21 कैंट विधानसभा क्षेत्र से जोगेंद्र सिंह पुंडीर को मिला कई संगठनों...

21 कैंट विधानसभा क्षेत्र से जोगेंद्र सिंह पुंडीर को मिला कई संगठनों का समर्थन

 

देश में मोदी, यूपी में योगी और उत्तराखंड 21 कैंट में जरूरी है जोगी 

: श्री राजपूत करणी सेना ने अपने दल बल के साथ दिया समर्थन

: पूर्व सैनिक वेलफेयर एसोसिएशन ने दिया समर्थन पत्र, कहा जोगेंद्र पुंडीर का देंगे साथ 

: देवभूमि क्षत्रिय सेना ने भी आई आगे  

• हिन्दू रक्षा दल का जोगेंद्र सिंह पुंडीर को समर्थन

. पर्वतीय जनसमिति प्रेमनगर ने दिया समर्थन

. गुज्जर चेतना समिति ने भी खुलकर दिया समर्थन
 
देहरादून। आगामी विधानसभा चुनाव में देहरादून 21 कैंट विधानसभा से जोगेंद्र सिंह पुंडीर को टिकट दावेदारी के लिए हिन्दू रक्षा दल ने पुंडीर के कैम्प कार्यालय में अपना पूर्ण समर्थन दिया। अब तक कई संगठनों ने अपना समर्थन दल बल के साथ जोगेंद्र पुंडीर को दे दिया है जिसमें श्री राजपूत करणी सेना , देवभूमि क्षत्रिय सेना ,पूर्व सैनिक वेल्फ़ेरअसोसीएशन , ज़िला महावर वैश्य सभा, भारती संस्कृति सुरक्षा फ़ाउंडेशन , पर्वतीय जन समिति , गुज्जर चेतना समिति , सखी सहेली समिति सेवा संस्थान , राष्ट्रीय संस्कृति सनातन सेवा संघ , अखिल भारतीय देवभूमि ब्राह्मण महासभा द्वारा अनुराग गौड़ जी, सभी संगठनों ने उनके पदाधिकारियों के द्वारा लिखित में पूर्ण रूप से समर्थन दिया ।

सभी संगठनों ने कहा कि हम तन मन धन से समाजसेवी भाजापा वरिष्ठ नेता जोगेंद्र सिंह पुंडीर के समर्थन में खडे हैं। उनके निर्णय के हिसाब से वो जो भी जवाबदारी संगठनों को देंगे वो उसको पुरज़ोर से निभाएँगे ओर जब २१ कैंट विधानसभा के लिए खड़े हों, तो घर-घर जाकर उनके समर्थन में लोगों से सनातन धर्म, संस्कृति की रक्षा के लिए जोगेंद्र पुंडीर को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए अपील करेगा।

हिंदू रक्षा दल अध्यक्ष ललित शर्मा ने कहा की सनातन धर्म की रक्षा के लिए भारत में मोदी उत्तरप्रदेश में योगी और उत्तराखंड २१ कैंट विधानसभा में जोगी ज़रूरी है। जिस प्रकार से कोरोना के समय में जोगेंद्र सिंह पुंडीर ने वरिष्ठ ब्राह्मण संस्थाओं के साथ व मर्गदर्शन से मानव मात्र की सेवा की और छोटे ओर मध्यम मंदिरो के पुजारियों ओर सेवादारों तक अपनी सेवा पहुंचाई तथा घर घर जाकर दवाइयों तथा खाद्य सामग्री की व्यवस्था की उसने सनातन धर्म के अनुयायियों के लिये एक उत्तम उदाहरण स्थापित किया।

जोगेंद्र पुंडीर समाजसेवा के लिए समर्पित है ऐसे व्यक्ति को टिकट मिलना चाहिए। वहीं जोगेंद्र सिंह पुंडीर ने सभी को अपनी ओर से समर्थन देने के लिए धन्यवाद किया और कहा कि सनातन धर्म के अनुयायियों के लिए ओर मानव मात्र की सेवा के लिए उनका पूरा जीवन संकल्पित है । जो भी करने कार्य होगा उसके लिए उनके द्वार हमेशा खुले रहेंगे ।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments