36.2 C
Dehradun
Thursday, May 30, 2024
Homeउत्तराखंडकोरोना से जंग हारने वाले व्यापारियों के लिए मुख्यमंत्री से आर्थिक सहायता...

कोरोना से जंग हारने वाले व्यापारियों के लिए मुख्यमंत्री से आर्थिक सहायता की मांग

 

देहरादून। दून वैली महानगर उधोग व्यापार मंडल ने वर्चुअल बैठक कर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मांग की है कि कोरोना से जान गवाने वाले व्यापारियों के परिवारजनों को आर्थिक सहायता प्रदान की जाए।

व्यापारियों ने बैठक में एक स्वर में मांग की कि  जिन  के परिजन हॉस्पिटलो मे जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं और या स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं उनके इलाज का सारा खर्चा सरकार द्वारा वहन किया जाना चाहिए ताकि इस विपदा की घड़ी मे परिवार वालो पर अतिरिक्त बोझ न पड़े। हमारा दून वैली महानगर उधोग व्यापार मंडल के द्वारा मुख्यमंत्री से निवेदन हैं कि इस पत्र को तुरंत संज्ञान मे लेते हुए और आमजन की समस्याओ को समझते हुए तुरंत से तुरंत उचित कार्यवाही कर इन सबको सहायता प्रदान करे।

हम सभी व्यापारी भाई पिछले एक वर्ष से कोरोना महामारी के चलते सरकार द्वारा जो भी निर्देश दिए जा रहे हैं उनका सख्ती से पालन कर रहे हैं और आशा करते हैं कि मुख्यमंत्री भी व्यापारी वर्ग की इस विकट समस्या को व्यापारी वर्ग के हित मे जानकर कोई उचित निर्णय लेकर हल करने की कृपया करेंगे।

दून वैली महानगर उधोग व्यापार मंडल देहरादून के सभी पदाधिकारी एवं समस्त कार्यकारिणी सदस्यों एवं सभी सम्मानित व्यापारियों भाईयो द्वारा इस पत्र के माध्यम से उन सभी परिवारों के प्रति सवेंदना प्रकट करते हैं जिन्होंने इस कोरोना काल मे अपनों को खोया।

व्यापार मंडल के अध्यक्ष पंकज मैसोन ने कहा हम अपने उन सभी व्यापारी भाइयों के प्रति अपनी पूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए इस दुख की घड़ी में भगवान से प्रार्थना करते हैं कि इन समस्त परिवारों को इस असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

हम इस संकट की घड़ी को व्यांख्या शब्दो में प्रेषित नही कर सकते लेकिन समझ सकते हैं कि जिन परिवारों पर यह कहर भरपा हैं वह परिवार इसे कैसे सहन करेंगे शब्दो से इसकी कल्पना नही की जा सकती। हम इन सभी परिवारों के साथ इस संकट की घड़ी में खड़े हैं व्यापार मंडल इन परिवारों के प्रति सवेंदना व्यक्त करते हुए हर प्रकार की सहायता प्रदान करने हेतु तत्पर हैं।

हम सभी व्यापारी भाइयो से अनुरोध करते हैं कि कोरोना महामारी संक्रमण के फैलने के कारण कोरोना नियमो का सख्ती से पालन करे, जिससे किसी भी व्यापारी को इस कठिन दौर से न गुजरना पड़े हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि सभी व्यापारी भाई परिवार सहित सुरक्षित रहे और हमारी शासन से भी अपील हैं की कोरोना नियमो का सख्ती से पालन कराया जाए।

इस अवसर पर वर्चुअल बैठक के माध्यम से पंकज, राकेश किशोर गुप्ता, विश्वनाथ कोहली, संतोष कोहली, तेज प्रकाश तलवार, सुशील अग्रवाल, रवि मल्होत्रा, शेखर फुलारा, हरीश विरमानी, बलदेव पराशर, राजीव सच्चर, जसपाल छाबड़ा, विनय नागपाल, महेश महेन्द्रू, विनीत मिश्रा, रोहित बहल, शैलेश चांदना, राजेश गोयल, हरमीत जैसवाल, सुरेश गुप्ता, सचिन डोरा, हरजीत सिंह, सनी कुमार, गोपाल कपूर, दिव्य सेठी, मनन आनंद, मोहित मेहता, मनीष मोनी, नितेश मल्होत्रा, हेम रस्तोगी, अमरदीप सिंह, पुनीत सेहगल, दीपू नागपाल आदि  मौजूद रहे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments