30.2 C
Dehradun
Saturday, July 13, 2024
Homeउत्तराखंडउत्तरांचल पंजाबी महासभा ने डॉ. आरबीएस रावत को दी लख-लख बधाइयां

उत्तरांचल पंजाबी महासभा ने डॉ. आरबीएस रावत को दी लख-लख बधाइयां

देहरादून। सेवानिवृत्त प्रमुख मुख्य वन संरक्षक राष्ट्रीय स्तर की कई महत्वपूर्ण समितियों से जुड़े रहे डॉ. आर. बी. एस रावत को उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपना प्रमुख सलाहकार नियुक्त करने पर उत्तरांचल पंजाबी महासभा ने उन्हें लख-लख बधाई दी हैं।

इस अवसर पर उत्तरांचल पंजाबी महासभा के गढ़वाल संगठन प्रभारी जीएस आनंद ने कहा कि डॉ. आर. बी. एस रावत ने 2013 में केदारनाथ आपदा के समय उपमा केे माध्य से सैकड़ों स्कूली बच्चों को वृक्षारोपण के महत्व की जानकारी दी थी। साथ ही वह समय-समय पर उपमा के कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित होकर संगठन का मान भी बढ़ाते रहे हैं।
जीएस आनंद ने कहा गत वर्ष हरेला पर्व मे भी उपमा के द्वारा पूरे प्रदेश में वृक्षारोपण किया गया, जिसमें डॉ. रावत मुख्य अतिथि के रूप में हमारे साथ मिलकर वृक्षारोपण मे अपना हर सहयोग देते आ रहे हैं | उपमा के द्वारा जब भी इनसे अनुरोध किया गया है इन्होने उपमा का हर संभव सहयोग देने का भरोसा दिलाया।

उपमा के प्रदेश अध्यक्ष राजीव घई ने इसने इस अवसर पर कहा कि देश व विदेश की मुख्यमंत्री ने कर्मठ ईमानदार व प्रदेश के लिये समर्पित व अनुभवी शख़्सियत को अपना मुख्य सलाहकार बनाया है। डॉ० रावत के अनुभव से वास्तव में प्रदेश के विकास को एक नई दिशा मिलेगी।

उपमा महामंत्री सुनील अरोरा, गढ़वाल प्रभारी जीएस आनंद, कुमाऊँ प्रभारी स० वीरेंद्र सिंह एवं अशोक छाबढ़ा देहरादून प्रभारी बलदेव सिंह , ज़िला अध्यक्ष अमरजीत सिंह, विजय तुली, गुरदीप कौर व उपमा के सभी सदस्य ने डॉ. रावत को लख-लख बधाई देते हुए उनके सुनहरे कार्यकाल के लिये और इनके स्वास्थ्य और दीर्घायु की शुभकामनाएं दीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments