26.9 C
Dehradun
Sunday, May 26, 2024
HomeUncategorizedकहां गए 51 पुलिस वाले, एसएसपी ने की सख्ती, सभी के खिलाफ...

कहां गए 51 पुलिस वाले, एसएसपी ने की सख्ती, सभी के खिलाफ कार्रवाई

 

देहरादून। देहरादून से कांवड़ मेले में ड्यूटी के लिए भेजे गए 51 पुलिसकर्मी समय से वापस नहीं लौटे हैं। ना ही उन्होंने कोई सूचना दी है। इस बात को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने अनुशासनहीनता माना है और सभी के खिलाफ विभागीय कार्यवाही के आदेश दिए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा वर्तमान में वर्षा ऋतु तथा कानून व्यवस्था की स्थिती के लिहाज से जनपद में पुलिस बल की भारी कमी के दृष्टिगत कांवड़ मेला ड्यूटी हेतु ऋषिकेश, रायवाला तथा जनपद हरिद्वार को रवाना किये गये पुलिस बल को बाद समाप्त ड्यूटी आज दिनांक: 27-07-2022 की दोपहर: 01: 00 बजे तक अपनी वापसी अपनी नियुक्ति इकाई/थानों में करने हेतु निर्देशित किया गया था।

एसएसपी कार्यालय के मुताबिक परन्तु नियत समय तक भी कांवड़ मेला ड्यूटी हेतु रवाना कुल 51 कर्मचारिगणों द्वारा अपनी वापसी अपनी नियुक्ति इकाई में नहीं करवाई गयी। जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा कड़ा रूख अपनाते हुए उक्त पुलिस कर्मियों के विरूद्ध विभागीय कार्यवाही करने के आदेश दिये गये।

साथ ही स्पष्ट किया कि किसी भी दशा में अनुशासनहीनता तथा आदेशों की अवहेलना को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा तथा ऐसा करने वाले अधिकारी/कर्मचारी के विरूद्ध कडी कार्यवाही की जायेगी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments