30.2 C
Dehradun
Saturday, July 13, 2024
HomeUncategorizedवारदात : 23 साल के युवक सौरव की हत्या, सहसपुर के चाय...

वारदात : 23 साल के युवक सौरव की हत्या, सहसपुर के चाय बगीचे में मिला शव

देहरादून। सहसपुर में गुड्रिच चाय बगीचे में एक युवक का शव पड़े होने की सूचना मिलने पर देर रात जवाब पुलिस पहुंची और उसकी शिनाख्त कराई गई तो वह लक्ष्मीपुर सहसपुर का 23 साल का सौरभ होने का पता चला। प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का प्रतीत होने पर मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। 
 रात्रि में सूचना प्राप्त हुई goodrich चाय बागान मे एक बॉडी पड़ी है, सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली विकासनगर मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे चाय बागान मे पड़े मृतक के शव की पहचान सौरव उर्फ सागर पुत्र राजकुमार निवासी लक्ष्मीपुर थाना सहसपुर जनपद देहरादून उम्र 23 वर्ष के रूप में हुई।
मौके से साक्ष्य संकलन की कार्यवाही कर मृतक के शव के पंचायत नामा की कार्यवाही की गई, तथा पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जा रही है प्रथम दृष्टा मामला हत्या का प्रतीत होता है उक्त प्रकरण में मृतक सौरव उपरोक्त के भाई श्री रोहित पुत्र राजकुमार निवासी लक्ष्मीपुर थाना सहसपुर जिला देहरादून की लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली विकासनगर पर धारा 302 आईपीसी के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है । अभियोग में संलिप्त अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments