26.9 C
Dehradun
Sunday, May 26, 2024
Homeअपराधजिला कारागार में महिला बंदियों को दिया जरूरत का सामान, साथ मनाया...

जिला कारागार में महिला बंदियों को दिया जरूरत का सामान, साथ मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

 

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष में सर्व महिला शक्ति समिति की अध्यक्षा शिवानी कौशिक गुप्ता, सचिव सुमन उपाध्याय और वासध्यय एसबी फाउंडेशन की अध्यक्षा दीपा बछेती ने ‌देहरादून की जिला कारागार में वरिष्ठ अधीक्षक दधिराम एवं पवन कोठारी से भेंट कर महिला बंदियों के लिए दैनिक जरूरत का सामान कपड़े, चप्पलें, अंतर्वस्त्र एवं सेनेटरी पैड आदि वितरित किए। 

इस अवसर पर समोसे और लड्डू का प्रसाद वितरण कर प्रधानमंत्री की लंबी आयु की सभी ने कामना की। जिला कारागार परिसर में हुए संक्षिप्त कार्यक्रम में समिति की अध्यक्षा शिवानी कौशिक गुप्ता ने कहा‌ उनकी संस्था ‌जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहती है।

वासध्यय एसबी फाउंडेशन की अध्यक्ष एवं ‌वीएसबी मदर्स डेल स्कूल की संचालिका दीपा बछेती ने महिलाओं एवं बच्चों की शिक्षा के लिए हर प्रकार के सहयोग का भरोसा दिलाया। 

एनआरएलएम ‌ सहसपुर ब्लॉक के बीएमएम जितेंद्र तिवारी ने लघु उद्योग के संबंध में विशेष जानकारी दी। मर्चेंट नेवी के सेकंड ऑफिसर जतिन बछेती ने 18 साल से 21 साल तक के बच्चों के लिए गिटार सीखने के साथ-साथ फिजिकल ट्रेनिंग लेने पर भी बल दिया। 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments