35.6 C
Dehradun
Wednesday, May 22, 2024
Homeअपराधविकासनगर में तीन दर्जन कांग्रेसियों ने फूंका भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम का...

विकासनगर में तीन दर्जन कांग्रेसियों ने फूंका भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम का पुतला

 

देहरादून/विकास नगर। भाजपा उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम के कांग्रेस नेता राहुल गांधी के विरुद्ध की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में आज जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजय किशोर के नेतृत्व में विकास नगर में भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम का पुतला दहन किया गया।

समस्त कांग्रेस जन तिलक भवन विकास नगर पर सुबह 11:30 बजे एकत्रित हुए। वहां से जोरदार नारेबाजी करते हुए विकास नगर बाजार में एक विरोध प्रदर्शन करते हुए जुलूस निकाला व पहाड़ी गली चौराहे पर दुष्यंत गौतम का पुतला दहन किया। 

इस अवसर पर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष संजय किशोर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का चरित्र कुछ इस प्रकार है कि वे दूसरे दल के नेता के विरुद्ध इस तरह के बयान देकर अपने आकाओं के आगे अपना कद बढ़ाने के उद्देश्य से वह इस प्रकार के बयान देते हैं।

यही इनका चरित्र है। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के पास अपने द्वारा किए गए विकास कार्यों का कोई लेखा-जोखा नहीं है। वह इस प्रकार की बात कर लोगों को भ्रमित करना चाहते हैं।

शहर कांग्रेस के अध्यक्ष शम्मी प्रकाश ने कहा कि भाजपा के नेता इस प्रकार की बयान बाजी कर अपनी छोटी मानसिकता को उजागर करते हैं परंतु वह यह भूल जाते हैं कि आज आमजन महंगाई बेरोजगारी व हर क्षेत्र में विफल हुई सरकार से परेशान हैं। उनके इस प्रकार के बयान से किसी भी प्रकार का फर्क आमजन को नहीं पड़ेगा बल्कि इस तरह की हरकतों से कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ताओं में ही नहीं पूरे उत्तराखंड की आवाम में भारी रोष है।

दुष्यंत गौतम को अपने इस निंदनीय बयान पर माफी मांगनी चाहिए। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के सचिव प्रेम प्रकाश अग्रवाल, पूर्व पालिका अध्यक्ष नीरज अग्रवाल, पूर्व शहर अध्यक्ष संजय जैन, हरीश राजगुरु ,विपुल जैन, विकास शर्मा, हरीश ग्रोवर, जितेंद्र रावत, नौशाद अली, जैदी, मोहित बिष्ट, बलजीत सिंह, नितिन वर्मा, फईम अंसारी, राजीव शर्मा, असद, नितेश मौर्य, वसीम अहमद, रिंकु कनौजिया, अनीस अंसारी, फुरकान, सरोज देवी, अक्षय गोस्वामी, आशु भारद्वाज, सलीम, अनमोल शाह, अभी राजन, दिनेश गुप्ता, मायाराम नौटियाल, नीतीश नैथानी, जमशेद अहमद, मुनीर अहमद, हरसुल शर्मा, मुंतजीर आदि कई कांग्रेस जन मौजूद रहे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments