33.2 C
Dehradun
Friday, June 21, 2024
Homeअपराधदेहरादून के नामी कॉलेज का छात्र गांजा बेचता पकड़ा गया, अन्य छात्रों...

देहरादून के नामी कॉलेज का छात्र गांजा बेचता पकड़ा गया, अन्य छात्रों को जा रहा था बेचने

देहरादून। अभी तक चोर-उचक्कों द्वारा नशे का सामान बेचते पकड़े जाने की खबरें आती रहती हैं। लेकिन यह बड़ी चौंकाने वाली सूचना मिली कि देहरादून के एक नामी तुलाज़ कॉलेज का बीबीए का छात्र गांजा बेचते हुए पकड़ा गया। 

नेहरू कॉलोनी पुलिस की ओर से भेजी गई प्रेस को सूचना के अनुसार चौकी प्रभारी बाईपास मय चीता 31 मोबाइल द्वारा एक व्यक्ति मय मोटरसाइकिल *नई बस्ती पुल दून यूनिवर्सिटी रोड* के पास दौराने औचक चेकिंग के पकड़ा।

पुलिस ने बताया उसके पास से कंधे पर टांगे बेग से दो पैकेट जिसमें से एक पैकेट जिस पर ब्राउन रंग का टेप लपेटा है उसका वजन 880 ग्राम तथा दूसरा पैकेट जिस पर पारदर्शी टेप लपेटा है उसका वजन 952 ग्राम तथा दोनों पैकेट का कुल वजन 1832 ग्राम अवैध गांजा है।

पूछताछ करने पर गांजा रखने/बेचने का लाइसेंस दिखाने से कासिर रहा। गांजा अवैध रखने के कारण धारा *8/20/60* ndps act के अंतर्गत गिरफ्तार कर थाना हाजा पर मुकदमा पंजीकृत किया गया। अभियुक्त को समय से  न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। 

*गिरफ्तार अभियुक्त का नाम व पता*
———————————–
शशांक गौतम पुत्र अनुज पांडे निवासी ग्राम दीगसी थाना हाजीपुर जिला वैशाली बिहार हाल निवासी किराएदार निकट शुधोवाला उडुपी खोके के पास,जनपद देहरादून उम्र 20 वर्ष

*पूछताछ अभियुक्त व अपराध का तरीका*

अभियुक्त द्वारा बताया गया कि मैं तुलाज कॉलेज धूलकोट झाझरा देहरादून में BBA द्वितीय वर्ष का छात्र हूं तथा परीक्षा में कुछ विषयों में बैक आने के कारण पैसों की जरूरत पड़ गई थी जिस पर मेरे द्वारा संतोष नाम के व्यक्ति से आईएसबीटी पर दो दिन पहले अवैध गांजा खरीद कर अपना कुछ उधार व मुनाफा कमाने के चक्कर में दून यूनिवर्सिटी के छात्रों को गांजा बेचने आया था आप लोगों ने मुझे पकड़ लिया।

अभियुक्त द्वारा बताया गया कि पूर्व में मेरे द्वारा इस प्रकार छोटी-छोटी पुड़िया में गांजा बेचा जा चुका है क्योंकि मेरे छात्र होने की वजह से मुझ पर कोई शक नहीं करता था। 

*बरामदगी*

1. 1.832 किलोग्राम गांजा अवैध दो पैकेट के अंदर
2. मोटरसाइकिल एफजेड रंग काला नंबर uk07 AU 3257

*****************

*पुलिस टीम*
1- उप निरीक्षक दीपक द्विवेदी (चौकी प्रभारी बाईपास)
2- कांस्टेबल 1761 हेमवती नंदन
3- कांस्टेबल 1242 प्रवीण भंडारी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments