28.3 C
Dehradun
Wednesday, June 26, 2024
Homeअपराधरायपुर वालों ने नहीं किया सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, कैंट और शहर...

रायपुर वालों ने नहीं किया सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, कैंट और शहर कोतवाली क्षेत्र के लोग भी रहे आगे

देहरादून। जी हां, रायपुर क्षेत्र के लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करने में कल सबसे आगे रहे। उसके बाद नंबर आता है कैंट और शहर कोतवाली क्षेत्र का वहां पर भी लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया। यह बात हम नहीं कह रहे हैं यह देहरादून पुलिस के आंकड़ों से पता चलता है, जिनमें कल पुलिस ने उन क्षेत्रों के चालान काटे हैं। 
दून पुलिस के आंकड़ों के मुताबिक रायवाला क्षेत्र को चौथा स्थान दिया है, जहां कुल 110 चालान हुए जिनमें 106 चालान सिर्फ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करने वालों के हैं। इसी तरह पटेल नगर में 107 में से 98 लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया। 
नेहरू कॉलोनी में 97 में से 95 लोगों ने आपस में निर्धारित दूरी नहीं बनाई। सहसपुर में 92 में से 90 का नाम पुलिस की लिस्ट में शामिल हुआ। सेलाकुई में 86 चालान में से 84 चालान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करने वालों के काटे गए। 
क्लिमेंट टाउन क्षेत्र में 72 लोगों में से 69 लोगों ने नौवां स्थान लेकर अपना नाम नियमों की धज्जियां उड़ाने में शामिल किया। इसी तरह वसंत विहार में 59 में से 58 के चालान काटे जो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे। 
प्रेम नगर में 58 लोगों में से 56 लोग अगल-बगल खड़े मिले। इसके बाद ऋषिकेश ने 49 में से 45 लोगों का चालान कटवा कर 12 नंबर हासिल किया। डोईवाला में 41 चालान काटे गए, जिनमें 40 सिर्फ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करने वालों के थे। 
पुलिस के आंकड़ों के अनुसार राजपुर क्षेत्र में जो चालान काटे गए। उनमें कुल संख्या 41 थी जिसमें 39 लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया। मसूरी में 39 में से 35 लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे। 
इसके अलावा पुलिस ने बताया कि कालसी में कल कुल 31 चालान काटे गए, जिनमें 29 चालान ऐसे लोगों के थे जो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे और चकराता में 5 चालान काटे जिनमें चार लोग साथ-साथ खड़े मिले। पुलिस के मुताबिक इन सभी चालान से कुल 1,88,900 रुपए की वसूली हुई। 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments