26.9 C
Dehradun
Sunday, May 26, 2024
Homeअपराधकिस्मत अच्छी थी देहरादून के दीपक नौटियाल की, खाई में गिरते समय...

किस्मत अच्छी थी देहरादून के दीपक नौटियाल की, खाई में गिरते समय गाड़ी से छिटक कर झाड़ियों में फंस गया, देखें वीडियो

 

 

देहरादून। संडे को देहरादून के बसंत बिहार का रहने वाला एक युवक दीपक नौटियाल रानीपोखरी के पास कार से सूर्यधार झील देखने गया था। उसी दौरान कार बैक करते समय गहरी खाई की ओर कार लुढ़क गई। लेकिन दीपक की किस्मत अच्छी थी की गाड़ी गिरते ही वह ड्राइविंग सीट से छिटक कर झाड़ियों में फंस गया। इसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने मिलकर संयुक्त रूप से उसे बाहर निकाला। दीपक की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। 

 

पुलिस कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना प्राप्त हुए कि भोगपुर सूर्य धार झील के पास एक गाड़ी झील में गिर गई है, जिस सूचना पर थानाध्यक्ष रानीपोखरी मय फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे और एसडीआरएफ जौलीग्रांट को भी घटनास्थल पर पहुंचने हेतु सूचित किया गया। 

घटनास्थल पर जाकर पाया कि एक वाहन कार सूर्यधार झील के पास पहाड़ी से गिरकर झील में गिरा हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति दीपक नौटियाल जो स्वयं गाड़ी चला रहा था। गाड़ी से छिटककर झाड़ियों में फंस गया था।  उसे एसडीआरएफ और स्थानीय लोगों की मदद से खाई से निकालकर 108 एंबुलेंस के द्वारा जौलीग्रांट अस्पताल पहुंचाया गया, जिसकी स्थिति सामान्य है और एसडीआरएफ द्वारा खाई में उतर कर सर्च अभियान चलाया गया। 

वाहन में अन्य कोई सवार नहीं था घायल दीपक नौटियाल से भी अस्पताल जाकर जानकारी की गई तो उसके द्वारा बताया गया कि मैं अकेला था और झील देखने गया था जैसे गाड़ी बैक कर रहा था तो अचानक गाड़ी नीचे खाई में रपट गई।

*नाम पता घायल*
दीपक नौटियाल पुत्र पूर्णानंद नौटियाल निवासी दुगड्डा कोटद्वार हाल वसंत विहार देहरादून उम्र 29 वर्ष। 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments