33.2 C
Dehradun
Friday, June 21, 2024
Homeअपराधपिता जर्मनी में, 15 साल का इकलौता पुत्र चला रहा था स्कूटी,...

पिता जर्मनी में, 15 साल का इकलौता पुत्र चला रहा था स्कूटी, बाइक ने मारी टक्कर, मौत

देहरादून। दिनांक 14/11/23 की रात्रि में थाना रायपुर को सूचना मिली कि गूलर घाटी रोड में एक स्कूटी तथा एक बाइक का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें स्कूटी सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उसके साथियों द्वारा 108 के माध्यम से ईलाज के लिए कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां दौराने उपचार उसकी मृत्यु हो गयी।

सूचना पर पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी ली तो ज्ञात हुआ की दिनाँक 14/11/23 की शाम मृतक शिवांग सिंह पंवार पुत्र श्री सुरेंद्र सिंह पंवार निवासी लेन नंबर- 11 सरस्वतीपुरम नथुवावाला ढाग, थाना रायपुर जनपद देहरादून उम्र 15 वर्ष अपने घर से अपने दोस्त के साथ अपनी स्कूटी से गूलर घाटी रोड की तरफ जा रहा था, तभी एक मोटरसाइकिल द्वारा उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी, दुर्घटना में शिवांग गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार मृतक के पिता जर्मनी में सर्विस करते हैं तथा मृतक अपने मां-बाप का इकलौता पुत्र था। पुलिस द्वारा मृतक के पंचायतनामा की कार्रवाई की गयी।

मृतक के शव को कोरोनेशन अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। मृतक के पिताजी के आने के पश्चात उसका पोस्टमार्टम व अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments