31.2 C
Dehradun
Wednesday, May 22, 2024
Homeअपराधसावधान : अपनी बाइक और स्कूटी का रखें ध्यान, आंगन से ही...

सावधान : अपनी बाइक और स्कूटी का रखें ध्यान, आंगन से ही उड़ा ले जा रहे चोर, एक ही दिन में दर्ज हुए आठ मुकदमे

 

देहरादून। अगर आप बाइक और स्कूटी चलाते हैं तो आपके लिए सावधान होने की जरूरत है। क्योंकि जब आप रात को अपनी स्कूटी और बाइक घर के आंगन के अंदर भी खड़ी करते हैं तो जरूरी नहीं कि वह आपको सुबह अपनी जगह खड़ी मिले।

जी हां, यह हम नहीं कह रहे हैं। देहरादून जिले की अलग-अलग थानों की पुलिस ने ऐसे मुकदमे दर्ज किए हैं, जिनमें घर के आंगन और बाहर से खड़ी बाइक और स्कूटी चोरों ने उड़ा ली। 

राजधानी में वीरवार को पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से बाइक और स्कूटी चोरी के 8 मुकदमे दर्ज किए हैं। इनमें से कुछ हाल के दिनों में चोरी हुई है और कुछ आज ही गायब हुई हैं। 

क्लिमेंट टाउन थाना क्षेत्र में स्थित दून बिजनेस पार्क से सुंदर वाला रायपुर निवासी मकान सिंह पुंडीर की बाइक चोरी हो गई।

वसंत विहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत एफ आर आई के गेट के सामने से राज मार्केट वसंत विहार निवासी शौकीन की बाइक चोरों ने उड़ा ली। 

पटेल नगर थाना क्षेत्र के सेवलां खुर्द निकट मनसा देवी मंदिर वार्ड 87 निवासी लव कुमार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनके घर के आंगन से बाइक चोरी हो गई है। 

डोईवाला थाना क्षेत्र से हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट की स्टार पार्किंग से अथूरवाला कोटी जौलीग्रांट निवासी राकेश सिंह नेगी ने बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। 

शहर कोतवाली से राजपुर रोड स्थित आईडीबीआई पार्किंग से नरदेव शास्त्री मार्ग वार्ड 15 निवासी पुनीत कंबोज की बाइक चोरी हो गई। 

शहर कोतवाली के अंतर्गत घंटाघर स्थित एमडीडीए कांपलेक्स के बाहर से राजेश्वरी एनक्लेव बालावाला निवासी कुणाल वर्मा अपनी बाइक से हाथ धो बैठे। 

प्रेम नगर थाना क्षेत्र के विन नंबर 4 निवासी प्रणव आहूजा ने अपने घर के बाहर स्कूटी खड़ी करी थी लेकिन सुबह उठने पर वह गायब मिली। 

राजपुर थाना क्षेत्र के वीर गिरवाली निवासी शुभम सूद ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उन्होंने अपने घर के आंगन में स्कूटी खड़ी की थी लेकिन जब वह सुबह उठे तो स्कूटी गायब मिली। 

इन सभी मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस की ओर से उम्मीद जताई गई है कि जल्द ही चोरियों का खुलासा कर लिया जाएगा। 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments