37.2 C
Dehradun
Tuesday, May 28, 2024
Homeअपराधदेहरादून में आम के पेड़ से टकराई दो दोस्तों की कार, सेलाकुई...

देहरादून में आम के पेड़ से टकराई दो दोस्तों की कार, सेलाकुई के प्रत्यूष बिष्ट ने दम तोड़ा

 

देहरादून। वीरवार की शाम सेलाकुई क्षेत्र में एक दुखद हादसा हो गया। अपनी रिश्तेदारी से लौट रहे दो युवकों की कार पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में एक युवक प्रत्यूष बिष्ट की मौत हो गई, जबकि उसका दूसरा साथी घायल हो गया। 

बृहस्पतिवार की श्याम डायल 112 के माध्यम से थाना सेलाकुई पर सूचना प्राप्त हुई की एक कार भाऊवाला क्षेत्र में पेड़ से टकराने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है और उसमें दो व्यक्ति सवार हैं।

उक्त सूचना पर तत्काल नजदीकी चीता पुलिसकर्मी भाऊवाला को मौके पर भेजा तो मौके पर पाया कि वाहन संख्या UK07BW-9861 कार सड़क किनारे आम के पेड़ से टकरा गई है और मौके पर 1-प्रत्यूश बिष्ट पुत्र परदीप बिष्ट निवासी सुभारती अस्पताल के पास झाझरा देहरादून उम्र 23 वर्ष 

2-आदित्य कुमार पुत्र अनिल कुमार निवासी सिद्दोवाला देहरादून उम्र 22 वर्ष मौके पर मिले जिसमे प्रत्यूश बिष्ट जादा घायल था व आदित्य के कम चोटें थी चीता कर्मचारियों द्वारा तत्काल दोनों घायलों को 108 की मदद से नजदीकी अस्पताल सुभारती अस्पताल झाझरा पहुंचाया गया जहां पर दौराने उपचार घायल प्रत्यूष बिष्ट की मृत्यु हो गई।

पुलिस के अनुसार मृतक प्रत्यूष बिष्ट का पंचायत नामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। दोनों घायलों के परिजनों को मौके से ही सूचना दी गई तथा दूसरे चोटिल आदित्य को बाद उपचार अस्पताल से छुट्टी मिल गई।

पुलिस ने बताया कि जानकारी प्राप्त हुई की दोनों लड़के भाऊवाला क्षेत्र में अपने परिचित के यहां गए थे और वापसी में उनका वाहन अनियंत्रित होकर रोड से लगे हुए एक आम के पेड़ से टकरा गया, जिससे वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया और उपरोक्त घटना घटित हो गई है घटना के संबंध में जांच की जा रही है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments