14.2 C
Dehradun
Monday, March 4, 2024
Advertisement
spot_img
Homeअपराधब्रेकिंग न्यूज़ : रायपुर क्षेत्र में नई मुसीबत, रात के समय गुलदार...

ब्रेकिंग न्यूज़ : रायपुर क्षेत्र में नई मुसीबत, रात के समय गुलदार ने पालतू कुत्तों को बनाया निवाला, लोगों में दहशत

( File Photo )

 

* बहुत जल्द लगाया जाएगा पिंजरा : डीएफओ राजीव धीमान 

देहरादून। कोरोना महामारी से इस समय लोग त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रहे हैं। ऐसे में रायपुर क्षेत्र में एक नई मुसीबत खड़ी हो गई है। हाल ही में माजरी माफी, तुनवाला, हररावाला, नवादा क्षेत्र के आसपास गुलदार देखे जाने की खबरें मिली है। यह भी बताया जा रहा है कि तीन-चार दिन के भीतर गुलदार रायपुर क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों से पालतू कुत्तों को अपना निवाला बना चुका है। इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए वन विभाग ने गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की तैयारी कर ली है।

माजरी माफी क्षेत्र से केसर जन कल्याण समिति के अध्यक्ष एडवोकेट एनके गोसाई ने बताया कि क्षेत्र के लोगों से उन्हें सूचना मिली कि शाम के समय गुलदार के गुर्राने की आवाज आई है। इसके बाद जब और मालूमात की गई तो यह भी पता चला कि माजरी माफी और एक अन्य स्थान से रात के समय गुलदार 2 पालतू कुत्तों को अपना निवाला बना चुका है। यहां तक की माजरी माफी क्षेत्र में एक जानवर के खेत में बड़े-बड़े पंजों के निशान भी देखे गए हैं, जिसे गुलदार या बाघ भी बताया जा रहा है।

क्षेत्र में गुलदार देखे जाने की इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल है। लोगों का कहना है कि वैसे ही कोरोना महामारी के कारण उनका जीना मुश्किल हो रखा है और ऐसे में अब गुलदार का डर भी हो गया है। इस मामले में एडवोकेट गुसाई ने बताया कि उन्होंने वन विभाग को गुलदार देखे जाने की बाबत सूचना दे दी है।

इस संबंध में क्षेत्र के डीएफओ राजीव धीमान से संपर्क करने पर उन्होंने ‘ mission nyaay ‘ को बताया कि माजरी माफी क्षेत्र से उन्हें ऐसी सूचना मिली है, जिस पर उन्होंने क्षेत्र में सभी कर्मचारियों को अलर्ट कर दिया है और खुद भी अपडेट ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि बहुत जल्द गुलदार के आने के संभावित स्थानों पर  पिंजरा लगाया जाएगा।

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments