26 C
Dehradun
Wednesday, June 26, 2024
Homeअपराधसावधान : बिहार के राज मिस्त्री ने किया 12 साल के लड़के...

सावधान : बिहार के राज मिस्त्री ने किया 12 साल के लड़के का अपहरण, मांगी 15 लाख की फिरौती

 

ऋषिकेश। कोतवाली ऋषिकेश में शिकायतकर्ता रामप्रसाद (काल्पनिक नाम) ऋषिकेश के द्वारा एक प्रार्थना पत्र दिया गया कि भोला नाम के एक राज मिस्त्री, जिसने करीब 1 वर्ष पूर्व लगभग 6 माह तक मेरे मकान में कार्य किया था। आज मेरे घर आया और मेरे पिताजी को बताकर मेरे 12 साल के लड़के को अपने साथ कुछ खाने पीने का सामान दिलाने के बहाने ले गया, जो वापस नहीं आया।

इसके बाद मैंने अपने नंबर से भोला का नंबर मिलाया तो उसने मेरा फोन नहीं उठाया। कुछ समय पश्चात जब अपनी पत्नी के नंबर से फोन किया तो उसने फोन उठा लिया और कहा कि तुम्हारा बेटा मेरे कब्जे में है मैंने तुम्हारे बेटे का अपहरण कर लिया है।

2 (दो) घंटे के अंदर ₹ 15 लाख का इंतजाम करो और पुलिस को बताया तो तुम्हारा बेटा नहीं मिलेगा। दोबारा पत्नी के नंबर से फोन कर भोला को बोला कि मेरे पास ₹ 15 लाख नहीं है तो उसने बोला कि 13 लाख से कम नहीं होगा, तब मैंने उसको कहा कि मैं पैसों का इंतजाम कर रहा हूं।

शिकायतकर्ता की उक्त शिकायत पर कोतवाली ऋषिकेश में मुकदमा अपराध संख्या 354/21, धारा 364 आईपीसी पंजीकृत कर विवेचना प्रदान की जा रही है।

*बच्चे के अपहरण के मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद देहरादून के द्वारा स्वयं अपने अधीनस्थों को तत्काल टीम गठित करते हुए बच्चे की सकुशल बरामदगी कर अपहरणकर्ता को गिरफ्तार करने हेतु आदेशित किया गया।

*गुमशुदा बालक का नाम पता*

*राजू (काल्पनिक नाम) निवासी ऋषिकेश*( नाबालिक)
उम्र 12 वर्ष।

*अपहरणकर्ता का नाम पता*

*भोला राज मिस्त्री निवासी चम्पारन बिहार*
हाल निवासी- *माया मार्केट श्यामपुर ऋषिकेश*

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments