28.3 C
Dehradun
Wednesday, June 26, 2024
Homeउत्तराखंडजब हाथी ने खा लिया हेलमेट और बाइक सवार चिल्लाता रहा...

जब हाथी ने खा लिया हेलमेट और बाइक सवार चिल्लाता रहा…

 

( फोटो साभार youtube.com )

एक बाइक पर टंगे हेलमेट को हाथी ने अपनी सूंड से उतारा और सीधे मुंह में डाल दिया। यह देखते ही वहीं खड़े बाइक सवार के होश उड़ गए और वह हेलमेट के लिए चिल्लाने लगा। 

यह खबर इस समय ट्विटर और सोशल मीडिया के अन्य माध्यमों पर जोरों से वायरल हो रही है। हाथी के इस कारनामे की वीडियो को आईएफएस सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को हजारों व्यू मिल चुके हैं और खूब शेयर भी किया जा रहा है। 

ट्विटर पर दिखाए गए इस वीडियो में बताया गया है कि यह क्लिप गुवाहाटी के नारेंगी आर्मी कैंप की है। क्लिपिंग में दिखता है कि एक बैरियर के पास एक बाइक खड़ी है और उस पर हेलमेट टंगा है। इतने में वहां पर खड़ा एक हाथी हेलमेट को अपनी सूंड से उतारता है और सीधे मुंह में डाल लेता है। 

हाथी जैसे ही हेलमेट को अपने मुंह में डाल लेता है तो इस अप्रत्याशित घटना से बाइक सवार के चिल्लाने की आवाज आती है ‘ अरे क्या होगा, मेरा तो हेलमेट ही चला गया। अरे बाबा दे दीजिए हेलमेट कैसे जाऊंगा मैं ? ‘ लेकिन हाथी वहां से आगे निकल जाता है। 

इसी घटना में एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा है कि मैं हाथी की सेहत के बारे में चिंतित हूं, कृपया उसके बारे में बताएं। इसके बाद डीएफओ गुवाहाटी की तरफ से ट्विटर पर लिखा गया कि जंगल में जाने से पहले हाथी ने हेलमेट को निकाल कर जमीन पर फेंका और तोड़ दिया उसके बाद वह जंगल में चला गया। 

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद हाथी की सेहत ठीक है और वह सुरक्षित है। बहरहाल यह खबर ट्विटर समेत सोशल मीडिया के अन्य माध्यमों पर जोरों से वायरल हो रही है और अब तक हजारों लोग इसे देख चुके हैं और लगातार शेयर कर रहे हैं। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments