30.2 C
Dehradun
Saturday, July 13, 2024
Homeउत्तराखंडयुद्ध स्तर पर हो माजरी माफी, मोहकमपुर वार्ड की नालियों की सफाई...

युद्ध स्तर पर हो माजरी माफी, मोहकमपुर वार्ड की नालियों की सफाई का कार्य : गुसाईं

 

 

देहरादून। भाजपा नेता एडवोकेट एन के गुसाईं ने देहरादून नगर निगम प्रशासन से नालियों की सफाई का काम युद्ध स्तर पर करने की मांग की है।

गुसाईं ने कहा वैसे तो हर बरसात से पूर्व नालियों की सफाई व चूना, ब्लीचिंग पावडर तथा अन्य प्रकार की दवाईयों के छिड़काव का कार्य पूरा हो जाना चाहिए था मगर हर बार यह काम या तो नहीं हो पाता है या फिर बरसात सिर पर आने के कारण आनन फानन में यह कार्य आधा-अधूरा रह जाता है।

उन्होंने कहा हम भी समय समय पर यह मांग निगम प्रशासन से करते रहते हैं कि वह बरसात ही नहीं अपितु समय समय पर नालियों की मरम्मत, सफाई का कार्य तथा रखरखाव करे।

भाजपा नेता ने कहा अब जबकि राज्य में मानसून दस्तक दे चुका है प्री मानसून की बरसात हमारी तैयारियों को आईना दिखा चुकी है, ऐसे में अभी भी निगम के मोहकमपुर वार्ड में नालियों की सफाई का काम नहीं हुआ है।

गंदी तथा टूटी नालियों के कारण डेंगू तथा मलेरिया के मच्छरों के पनपने से मोहकमपुर माजरी माफी वार्ड के आम जनमानस के स्वास्थ्य को खतरा पैदा हो सकता है।

भाजपा नेता एडवोकेट एनके गुसाईं ने कहा हम नगर निगम देहरादून प्रशासन से नालियों की सफाई का कार्य युद्ध स्तर पर करने का आग्रह करते हैं ताकि आमजनता को मक्खी मच्छरों से होने वाले डेंगू,मलेरिया आदि रोगों से बचाया जा सके।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments