26.9 C
Dehradun
Sunday, May 26, 2024
Homeउत्तराखंडपुलिस लाइन के ग्राउंड में नवीन के ' पैंथर्स ' और योगेश...

पुलिस लाइन के ग्राउंड में नवीन के ‘ पैंथर्स ‘ और योगेश के ‘ शेरों ‘ ने दिखाया दम, झपट्टे मारकर जीत लिए मैच

 

उत्तरांचल प्रेस क्लब की ओर से आयोजित अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट

देहरादून। उत्तरांचल प्रेस क्लब की ओर से आयोजित अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में यूपीसी पैंथर्स और लायंस ने शानदार जीत दर्ज की।

पुलिस लाइंस स्टेडियम में शुक्रवार को यूपीसी टाइगर्स व पैंथर्स के बीच पहला मैच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टाइगर्स की टीम 9.4 ओवर में 63 रन पर सिमट गई। संजय नेगी ने 21 व सोहन ने 15 रन का योगदान दिया।

पैंथर्स के लिए विकास गुसाईं ने पांच और नवीन ने दो विकेट झटके। जवाब में पैंथर्स ने 8.5 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए 64 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया। प्रवीन डंडरियाल ने नाबाद 26 और संजय घिल्डियाल ने नाबाद 30 रन बनाए। विकास गुसाईं को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

यूपीसी लायंस व जगुआर के बीच खेला गया मैच भी एकतरफा रहा। लायंस ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट खोकर 185 रन बनाए। ठाकुर सिंह नेगी ने 72 व साकेत पंत ने 60 रन की अर्द्धशतकीय पारी खेली।

मनमोहन शर्मा ने 13 व नागेंद्र नेगी ने नाबाद 14 रन बनाए। जगुआर के लिए गौरव व संदीप बुडोला ने दो-दो विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जगुआर की टीम 77 रन ही बना सकी। 

शैलेंद्र सेमवाल ने 18 व प्रकाश भंडारी ने 27 रन बनाए। लायंस के लिए ठाकुर सिंह नेगी ने चार, साकेत पंत ने दो विकेट चटकाए। ठाकुर सिंह नेगी को मैन ऑफ द मैच चुना गया। आज टूर्नामेंट में दोनों सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments