36.2 C
Dehradun
Thursday, May 30, 2024
Homeअपराधशेफ डे पर जिला कारागार में बंदियों के लिए बनाया भोजन

शेफ डे पर जिला कारागार में बंदियों के लिए बनाया भोजन

 

 

– लायंस क्लब ग्रीन वैली विकासनगर एवं तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से किया गया आयोजन

देहरादून। लायंस क्लब ग्रीन वैली विकासनगर एवं तेजस्वनी चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से इंटरनेशनल शेफ के उपलक्ष्य में जिला कारागार देहरादून में सभी बन्दियों के लिए कारागार प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराये गये राशन से भोजन को बनाकर उनको भोजन कराया गया। 

इस मौके पर शेफ दीपा चावला, प्रिया गुलाटी एवं होम शेफ किरन शाह के नेतृत्व में सभी बन्दियों के लिए भोजन की व्यवस्था की गयी, जिसमें मौके पर आलू बैंगन की सब्जी, दाल, चावल रोटी एवं हलवा बनाकर सभी बंदियों को खिलाया गया। 

इस मौके पर कारापाल पवन कोठारी ने कहा कि कारागार में इस तरह के आयोजन समय-समय पर होते रहते हैं जिससे बन्दियों को रोजमर्रा के जीवन से कुछ बदलाव मिल जाता है, वहीं इस प्रकार के आयोजन से बन्दियों में खुशियां बांटी जाती है।

लायंस क्लब की शेफ दीपा चावला ने कहा कि, शेफ डे पर क्लब की ओर से यह निश्चित किया गया कि इस बार कुछ अलग किया जाय ऐसे में बन्दियों को खुशी देने से ज्यादा क्या होता, जिस क्रम में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया वही महिला बन्दियों के लिए भविष्य की योजनाओं पर प्रिया गुलाटी ने कारापाल पवन कोठारी से विस्तार से चर्चा की।

इस मौके पर रीना चावला, टीना कौर, दीना चंदोक, विन्नी बजाज, वंदना शर्मा, अंजू सकलानी, अंशुमाला राणा शालू चुप, मोहिनी नौटियाल, अक्षय शाह एवं रेनु कोठारी आदि मौजूद रहे। 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments