26.9 C
Dehradun
Sunday, May 26, 2024
Homeउत्तराखंडमहंगाई से त्रस्त उपभोक्ताओं को भाजपा सरकार देने लगी झटका : महर्षि

महंगाई से त्रस्त उपभोक्ताओं को भाजपा सरकार देने लगी झटका : महर्षि

 

देहरादून। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर राजीव महर्षि ने शुक्रवार को प्रदेश को बिजली उपभोक्ताओं को लगाए गए करंट की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है प्रदेश की डबल इंजन सरकार अपनी असलियत जनता को दिखाने लगी है। उन्होंने कहा कि सरकार अपने सिस्टम को सुधारने के बजाय अपनी नाकामियों का बोझ आम जनता पर डाल रही है।

उन्होंने कहा पहले से महंगाई के बोझ से पिस रही जनता पर बिजली दरों में वृद्धि का बोझ डाल कर सरकार ने अपना असली चेहरा दिखा दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार सिर्फ चुनाव संपन्न होने का इंतजार कर रही थी, उसे भय था कि चुनाव से पहले उपभोक्ताओं को बिजली दरों का करेंट लगाने से वोट का खतरा हो जायेगा, इसलिए चुनाव सम्पन्न होने का इंतजार किया गया और आज बेकसूर उपभोक्ताओं पर सरकार ने अपनी नाकामियों का नजला गिरा दिया।

कांग्रेस के चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर ने कहा शुक्रवार को उत्तराखंड के बिजली उपभोक्ताओं को महंगाई का एक और तगड़ा झटका लगा है। बिजली की नई दरों में करीब सात प्रतिशत की वृद्धि असहनीय है।

इससे आम लोगों पर भारी बोझ पड़ेगा। मूल्य वृद्धि से बेहतर होता यूपीसीएल बिजली चोरी रोकने के उपाय करता ताकि आम उपभोक्ताओं को उसकी कीमत न चुकानी पड़े। इसी तरह एक पुराने आदेश की आड़ में पानी की दरें भी बढ़ाई जा चुकी हैं जबकि प्रदेशभर में लोग पेयजल संकट से जूझ रहे हैं।

महर्षि ने कहा चार जून के बाद देश के आम लोगों पर रसोई गैस की दरों में वृद्धि का अतिरिक्त बोझ पड़ने वाला है। लोगों का जीवन बोझिल करना ही भाजपा का उद्देश्य रह गया है और लोग अब बखूबी भाजपा के चाल चरित्र से वाकिफ हो गए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments