36.2 C
Dehradun
Thursday, May 30, 2024
Homeउत्तराखंडस्वास्थ्य कार्यकर्ता महिला के सिर्फ आठ पदों पर ही अग्रिम आदेशों तक...

स्वास्थ्य कार्यकर्ता महिला के सिर्फ आठ पदों पर ही अग्रिम आदेशों तक रोक : डीजी हेल्थ

 

missionnyay.com 

देहरादून। डॉ. विनीता शाह, महानिदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की ओर से आज अवगत कराया गया कि उत्तराखण्ड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड द्वारा जारी स्वास्थ्य कार्यकर्ता महिला के रिक्त 824 पदों की भर्ती को लेकर कुछ लोगो में भ्रम की स्थिति बनी हुई है।

इसलिए विभाग द्वारा यह स्पष्ट किया जाता है कि कुल 824 पदों में से केवल 8 पदों पर ही तकनीकि दिक्कत के कारण चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्तियों को अग्रिम आदेशों तक स्थगित किया गया है।

महानिदेशक की ओर से अवगत कराया गया कि उत्तराखण्ड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड की ओर से स्वास्थ्य कार्यकर्ता महिला के रिक्त 824 पदों की भर्ती को लेकर दिनांक 15.03.2022 के सापेक्ष चयन परिणाम घोषित किया गया एवं चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड द्वारा अवगत कराया गया है कि इस परीक्षा परिणाम का पुनः अवलोकन करने के बाद यह तथ्य संज्ञान में आया है कि कुल आठ पदों पर त्रुटि हुई है। जिस कारण इन 8 चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्तियों को अग्रिम आदेश तक स्थगित रखा गया है।

इन अभ्यर्थियों में से एक पद अल्मोड़ा एक पद हरिद्वार तथा जनपद पौड़ी, उत्तरकाशी एवं पिथौरागढ़ के दो-दो पदों पर चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्तियों को अग्रिम आदेशों तक स्थगित किया गया है। वहीं बाकी राज्य में स्वास्थ्य कार्यकर्ता महिला के शेष 816 पदों पर चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्तियों को शीघ्र पूर्ण करने के लिए कहा गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments