37.2 C
Dehradun
Tuesday, May 28, 2024
Homeउत्तराखंड16 दिसंबर को दून आएंगे आशिकी फिल्म के हीरो राहुल राय

16 दिसंबर को दून आएंगे आशिकी फिल्म के हीरो राहुल राय

 

*बॉलीवुड एक्टिंग स्कूल ऑफ़ आर्ट्स के टैलेंट हंट को जज करने पहुंचेंगे “राहुल रॉय”*

 

देहरादून। बॉलीवुड एक्टिंग स्कूल ऑफ़ आर्ट्स की ओर से पिछले कई दिनों से टैलेंट हंट की ऑडिशंस चल रहे थे, जिसमें अब तक 300 से भी अधिक प्रतिभागी प्रतिभा कर चुके हैं जिसमें से कुछ चयनित के बीच अब ग्रैंड फिनाले का आयोजन आगामी 16 दिसंबर को होने जा रहा है जिसको जज करने के लिए मुख्य रूप से सेलिब्रिटी जज के रूप में आशिकी फिल्म अभिनेता राहुल रॉय शिरकत करेंगे।

आयोजक गुरचरण लाल सदाना जुल्फिकार टाइगर ने बताया कि इस “ऑडिशन” के आयोजन ने उत्तराखंड प्रदेश वासियों के लिए “सिने जगत” से जुड़े नाना प्रकार के व्यवस्थाओं जैसी ट्रांसपोर्ट, फूड इंडस्ट्री, एडवर्टाइजमेंट एंड मीडिया, लेबर, कैटरिंग, होटल इंडस्ट्री इत्यादिकी की दिशा में कई व्यवसाय की मौके खोल दिए हैं जिससे प्रसिद्ध प्रदेश के वीडियो को कई व्यवसाय के अवसर प्रदान होंगे।

आयोजक गुरचरण लाल सदाना ने व्यक्तिगत बातचीत के दौरान समस्त उत्तराखंडी माता-पिता से अपील की है कि वो अपने बच्चों को “सिने जगत” की दिशा पर अग्रसर होने के लिए प्रोत्साहित करें और उनका मनोबल बढ़ाएं, विशेषकर वो माता-पिता जिनकी सिर्फ बेटियाँ हैं।

उन्होंने कहा कि सारे माता-पिता को अपनी “रूढ़िवादी मानसिकता” को छोड़कर और उससे बाहर निकालकर अपने बच्चों को “सिने जगत” के रास्ते पर अग्रसर होने के लिए प्रेरणा देनी चाहिए।

“बॉलीवुड एक्टर्स स्कूल ऑफ आर्ट्स” का दावा है कि वह भारत में एकमात्र “सिने ट्रेनिंग” अकादमी है जो आपको फिल्में, धारावाहिक, वेब सीरीज, वीडियो स्ट्रीम, फिल्में, फिल्में आदि में सामान्यीकृत और सबसे न्यूनतम शुल्क में प्रशिक्षण सेवाएं प्रदान करती है जिसमें 3 महीने 6 महीने तथा 1 साल के कोर्स शामिल है और शारीरिक रूप से अक्षम जन तथा जमीनी गरीबी रेखा के नीचे के लोगों के लिए विशेष छूट भी दी जाती है। उन्होंने बताया की आयोजन रिंग रोड स्थित पर्ल एवेन्यू होटल में होने जा रहा है जिसमे शहर की कई जानी मानी हस्तियां शिरकत करने जा रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments