30.2 C
Dehradun
Thursday, March 28, 2024
Homeउत्तराखंडहोटल मोती महल ने शुरू की कोविड से जूझने वालों के लिए...

होटल मोती महल ने शुरू की कोविड से जूझने वालों के लिए दोनों टाइम के मुफ्त भोजन की सेवा, 5 किलोमीटर के दायरे में पहुंचाएंगे

 

इंद्रेश कोहली

देहरादून। श्री गुरु नानक देव जी ने कहा है सच्ची सेवा इंसान की सेवा है। उनके बताए मार्ग पर चलते हुए देहरादून के होटल मोती महल एंड रेस्टोरेंट की ओर से देहरादून में कॉविड से जूझते लोगों के लिए दोनों टाइम के निशुल्क भोजन पहुंचाने की शुरुआत की गई है।

होटल मोती महल की ओर से दो व्हाट्सएप नंबर भी जारी किए गए हैं। इन नंबरों 9897559001, 9761225130 पर व्हाट्सएप करके कोविड से जूझते कोई भी परिवार दिन और रात के समय का भोजन निशुल्क मंगा सकते हैं। दिन का भोजन मंगाने के लिए सुबह 11:00 बजे से पहले व्हाट्सएप करना होगा। रात का खाना मंगाने के लिए शाम 4:00 बजे से पहले बताना होगा। होटल की ओर से यह सेवा राजपुर रोड स्थित मोती महल होटल के 5 किलोमीटर के दायरे में शुरू की जा रही है।

कोरोना महामारी के इस दौर में यह एक बहुत अच्छा प्रयास है कि जरूरतमंद लोगों को बना बनाया भोजन निशुल्क उपलब्ध होगा। जहां एक तरफ सरकार ऑक्सीजन के सिलेंडरों की पूर्ति करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है, वही होटल मोती महल ने भी एक सराहनीय कदम उठाया है। इसी तरह जरूरत है अन्य संस्थाओं को भी आगे आने की ताकि प्रदेश में कोई भूखा ना सोए।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments