30.2 C
Dehradun
Saturday, July 13, 2024
Homeउत्तराखंड' गुनगुनाती राहों में ' बॉलीवुड फिल्म का मुहूर्त, चार धाम यात्रा...

‘ गुनगुनाती राहों में ‘ बॉलीवुड फिल्म का मुहूर्त, चार धाम यात्रा को लेकर पांच भाई-बहनों की कहानी

 

हरिद्वार। बॉलीवुड फिल्म “गुन गुनाती राहो में” का मुहूर्त आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के हाथों हरिद्वार के पेरिवाल होटल में सम्पन्न हुआ।

संगीत राइटर व् प्रोड्यूसर आदित्य राजेश कुमार शर्मा और निक्की एस इस फिल्म के निर्माता है. यह उनके प्रोडक्ट हाउस एडिनिक एक्शन फिल्म्स एंड म्यूजिक वर्ल्ड प्राइवेट लिमिटेड (एडिनिक ग्रुप) की पहली फिल्म है. फडनीस (Vikas Phadnis) फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं. यह बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी पहली ऐसी फिल्म है जो उत्तराखंड के चार धाम यात्रा को दिखाएगी और उत्तराखंड टूरिज्म को बड़े परदे पर प्रमोट करेगी.

विकास फडनीस करेंगे फिल्म डायरेक्ट

एडिनिक एक्शन फिल्म्स एंड म्यूजिक वर्ल्ड प्राइवेट लिमिटेड ने हाल ही में अपने पहले गाने ‘सांवरे’ की शूटिंग पूरी की है. इसको भी विकास फडनीस ने डायरेक्ट किया है. अब विकास ‘गुन गुनाती राहों में’ फिल्म को निर्देशित करेंगे. विकास फडनीस ने कहा कि आदित्य के साथ काम करने में बहुत अच्छा लग रहा है. वे अपने पहले मूवी प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं. यह कहानी उन पांच कजिंस की है, जो एक रोड ट्रिप पर हैं. मूवी में दर्शकों के लिए काफी ड्रामा और रोमांस है. इसके जरिए वे उत्तरांखड के पर्यटन को भी बढ़ावा दे रहे हैं. फिल्म के लाइन प्रोडूसर पुरषोत्तम अग्रवाल और संजय गुप्ता है. पुरषोत्तम अग्रवाल इस फिल्म के जरिये उत्तराखंड की खूबसूरती बड़े परदे पर लाने जा रहे है यह उनका सपना इस फिल्म से पूरा होने जा रहा है. यह पूरी फिल्म उत्तराखंड में शूट होगी.

ये है स्टार कास्ट

फिल्म को मी स्टूडियोज के साथ मिलकर बनाया जाएगा. मूवी में आस्था असीजा, गौरव सिंह, विकास कैलाश तिवारी, स्वपना पति, पायल सक्सेना और सिल्की गंभीर दिखेंगे. फिल्म के गानों में शब्द आदित्य शर्मा के हैं जबकि संगीत पंकज वी सैनी का है.

नए टेलेंट को मिलेगा मौका

प्रोड्यूसर आदित्य राजेश कुमार शर्मा का कहना है कि अपने प्रोडक्शन हाउस एडिनिक एक्शन फिल्म्स एंड म्यूजिक वर्ल्ड प्राइवेट लिमिटेड का ऐलान करके उनको काफी खुशी हो रही है. वह एक मूवी भी बना रहे हैं. साथ ही कुछ और प्रोजेक्ट्स पर काम चल रहा है. प्रोडक्शन हाउस में नए टेलेंट को मौका दिया जाएगा. वह कुछ क्रिएटिव और बड़े प्रोजेक्ट की योजना बना रहे हैं. गुन गुनती राहों में डायरेक्टर विकास उत्तराखंड के कई नए कलाकारों को भी मौका दे रहे है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments