26.9 C
Dehradun
Sunday, May 26, 2024
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड की बेटी गीतिका आनन्द ने किया प्रदेश का नाम रोशन

उत्तराखंड की बेटी गीतिका आनन्द ने किया प्रदेश का नाम रोशन

 

 

देहरादून/मिशन न्याय 

– चुनौती : 30 हजार आवेदकों के बीच बनाई अपनी जगह 

 

– गीतिका ने आयोजकों का जताया आभार 

 

देहरादून। उत्तराखंड की बेटी, हरिद्वार रोड देहरादून निवासी श्रीमती गीतिका आनंद और कैम्ब्रियन हॉल स्कूल की पूर्व छात्रा, ने नई दिल्ली में भारत के सबसे प्रमुख पेजेंट “मिसेज इंडिया गैलेक्सी” के ग्रैंड फिनाले में “मिसेज इंडिया गैलेक्सी गॉर्जियस 2022” का खिताब हासिल किया है।

पूरे भारत से 30,000 आवेदकों में से 60 विवाहित महिलाओं को फाइनलिस्ट के रूप में चुना गया था। इस विशाल आयोजन में कई चमचमाती हस्तियों, अभिनेताओं और अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता के विजेताओं की उपस्थिति देखी गई। 

गीतिका, शो के निदेशक गगनदीप कपूर और निदेशक सह मुख्य सलाहकार श्रीमती गिन्नी कपूर “वाइब्रेंट कॉन्सेप्ट्स” की आभारी हैं, जिन्होंने उन्हें यह अवसर दिया। गीतिका ने कहा कि यह उनके पति राहुल आनंद, पुत्र आर्य आनंद के सहयोग और प्रयासों से ही संभव हो पाया है।

उनके पिता सुधीर कुमार मित्तल (मैसर्स सर्वोदय नमकीन) और ससुर स्वर्गीय केवल कुमार आनंद (पूर्व अध्यक्ष- देहरादून खुखरान बिरादरी) ने उन्हें हमेशा जीवन में चुनौतियों का सामना करने के लिए प्रेरित किया।

इस ब्यूटी पेजेंट के माध्यम से, गीतिका का एकमात्र उद्देश्य डौशेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी “डीएमडी” के बारे में जागरूकता पैदा करना है जो युवा लड़कों को प्रभावित करने वाली एक आनुवंशिक बीमारी है। ऐसे बच्चों को पालने में माता-पिता को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। उनकी इस उपलब्धि के माध्यम से सभी माता-पिता को प्रेरित और आत्मविश्वास महसूस करना चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments