26.9 C
Dehradun
Sunday, May 26, 2024
Homeअपराधब्रेकिंग : टेंपो से टकराने पर गुलदार और एक यात्री की मौत

ब्रेकिंग : टेंपो से टकराने पर गुलदार और एक यात्री की मौत

 

देहरादून। रायवाला थाना क्षेत्र में आज रात करीब 9:00 बजे एक हादसा हो गया। इस दुर्घटना में टेंपो से अचानक सड़क पर गुलदार टकरा गया। गुलदार के टेंपो के सामने आने से ड्राइवर को तेज ब्रेक लगानी पड़ी, जिससे टेंपो पलट गया। टेंपो पलटने से उसमें सवार एक यात्री टेंपो के नीचे दब गया और गुलदार भी टेंपो की टक्कर से दूर जा गिरा, जो एक अन्य गाड़ी की चपेट में आ गया। 

पुलिस कन्ट्रोल रूम के माध्यम से समय लगभग 9.00 PM पर खांड गांव रायवाला के पास एक्सीडेंट होने सूचना प्राप्त हुई। 

सूचना पर थानाध्यक्ष रायवाला मय फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे तो खांड गांव रायवाला से आगे एक ऑटो/ थ्री व्हीलर दुर्घटनाग्रस्त था तथा एक व्यक्ति व गुलदार मृत अवस्था में था। 

 दुर्घटना के बारे में जानकारी प्राप्त हुई कि एक बिक्रम/थ्री व्हीलर ऋषिकेश से सवारी लेकर हरिद्वार की तरफ जा रहा था। रायवाला क्रॉस करते ही खांड गांव से आगे मोतीचूर जंगल के पास अचानक जंगल की ओर से गुलदार आने के कारण ऑटो/थ्री व्हीलर अनियंत्रित होकर पलट गया।

पुलिस के अनुसार जिससे चालक के पास बैठे व्यक्ति की सिर पर गंभीर चोट आने से मृत्यु हो गई तथा गुलदार की रोड क्रॉस करते हुए अन्य वाहन से टकराने के कारण मृत्यु हो गई।

उपरोक्त घटना में चालक को भी चोटे आई हैं ऑटो में बैठी हुई जम्मू कश्मीर की दो सवारी सुरक्षित है। मौके पर वन विभाग के अधिकारियों को बुलाया गया है और चालक एवं उसके साथ बैठे हुए सवारी को राजकीय चिकित्सालय भेजा गया है।

चालक आनंद पुत्र ओमप्रकाश निवासी शांति नगर ऋषिकेश उम्र 25 वर्ष की हालत ठीक है परंतु मृत व्यक्ति की जानकारी नही हो पाई है। मृत व्यक्ति के सम्बन्ध में जानकारी की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments