35.6 C
Dehradun
Wednesday, May 22, 2024
Homeउत्तराखंडकिसान नेता लाल सिंह गुज्जर भाकियू वेलफेयर फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और...

किसान नेता लाल सिंह गुज्जर भाकियू वेलफेयर फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सोमदत्त शर्मा बने प्रदेश अध्यक्ष, बोले किसानों और मजदूरों की मदद को रहेंगे तैयार

 

देहरादून। अब तक आपने भारतीय किसान यूनियनों के आंदोलनकारी रूप को देखा होगा। लेकिन अब भारतीय किसान यूनियन वेलफेयर फाउंडेशन का गठन किया गया है।

इस नवगठित फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी किसान नेता लाल सिंह गुर्जर और प्रदेश अध्यक्ष के रूप में सोमदत्त शर्मा को सौंपी गई है। 

‘ मिशन न्याय ‘ से बातचीत में किसान नेताओं ने कहा कि फाउंडेशन का उद्देश्य सिर्फ आंदोलन करना नहीं है। सरकारों का जो काम है हम उनके बीच दखल नहीं देंगे और किसानों की, मजदूरों की हर प्रकार की मदद के लिए फाउंडेशन हमेशा तैयार रहेगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष के अलावा राजीव मलिक को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, अरुण शर्मा राष्ट्रीय प्रवक्ता, सरदार रामअवतार राष्ट्रीय सचिव, नरेंद्र चौहान मंडल अध्यक्ष के रूप में फाउंडेशन का कार्यभार संभालेंगे। 

राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य के तौर पर सरदार सुखवीर सिंह, पंडित संलेख चंद, अशोक कुमार, पितांबर शर्मा के नाम शामिल किए गए हैं।

फाउंडेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष नितिन राठी होंगे। मीडिया सलाहकार चिरंजीव सहगल को बनाया गया है और रमेश चौहान मीडिया प्रभारी होंगे। 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments